विडियो : Baarish 2 आशा नेगी पहली बार किसिंग सीन करने में नर्वस हो गयी थीं, लोगों ने उड़ाया था मज़ाक

0
36
गढ़वाली लड़की आशा नेगी का किसिंग सीन Scen
file photo

 पवित्र रिश्ता जैसे हिट शो से लाइम लाइट में आई उत्तराखंड से   बॉलीवुड अभिनेत्री  (Asha Negi) आशा नेगी ने  कहा कि  जब मैं बारिश २ (Baarish 2) में   किसिंग सीन शूट कर रही थी तो मैं बहुत ही अजीब फील कर रही थी. शरमन (sharman Joshi)  ने मुझे कम्फर्टेबल किया. नंदिता मैम ने भी मुझे समझाया. जब सीन शूट हो गया तो पूरी टीम ने मेरा मजाक भी बनाया. 

यह भी पढें : उत्तराखंड की वो हसीनाएं जिन्होंने टेलीविज़न में टॉप कर किया करोड़ों दिलों पर राज़

मिस उत्तराखंड रह चुकी  आशा  नेगी की वेब सीरीज बारिश का दूसरा सीजन आउट हो चुका है. इस वेब सीरीज में आशा के अपोजिट शरमन जोशी हैं. वेब सीरीज में आशा ने पहली बार स्क्रीन पर किसिंग सीन दिया है. इस सीन को लेकर पहले तो आशा थोड़ी नर्वस हो गई थीं लेकिन बाद में वो इसके लिए मान गई थी. अब आशा ने इसके बारे में बातचीत की है.

Baarish 2
Insta photo

 

बॉलीवुड वेबसाइट   स्पॉटबॉय से बातचीत में जब आशा से पूछा गया कि पहली बार स्क्रीन पर आपने किस किया, आप नर्वस थी? इस पर आशा नेगी ने कहा- “कुछ समय के बाद हर एक्टर को ये कॉल लेना पड़ता है कि क्या वो इस तरह के सीन करने में सहज है या नहीं. साफ-साफ कहूं तो मैंने कहीं न कहीं ये डिसाइड कर लिया था कि अगर मुझे इस तरह के सीन करने पड़े तो मैं इससे ओके हूं. लेकिन जब नंदिता मैम ने कहा कि इस सीजन में शरमन जोशी संग तुम्हारा एक किसिंग सीन है तो मैं नर्वस हो गई थी. मैंने नंदिता मैम को कहा- ओह, पर हमारा शो तो घरेलू टाइप है ना?”

 

”लेकिन जब उन्होंने मुझे समझाया कि तुम्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है सीन को इस तरह से फिल्माया जाएगा कि ये बिल्कुल वल्गर नहीं लगेगा. पिछले सीजन में पति-पत्नी के तौर पर हम करीब नहीं आए थे. लेकिन इस सीजन में हम करीब आए. इसलिए ये स्क्रिप्ट की डिमांड थी तो मैंने हां कर दी.”

Baarish 2  Garhwali hot girl asha negi
Insta photo

आगे आशा नेगी ने कहा कि  कहा- जब मैं  Baarish 2 में  किसिंग सीन शूट कर रही थी तो मैं बहुत अजीब फील कर रही थी. शरमन ने मुझे कम्फर्टेबल किया. नंदिता मैम ने भी मुझे समझाया. जब सीन शूट हो गया तो पूरी क्रू ने मेरा मजाक बनाया था. आशा नेगी ने ये बातें हँसते और शर्माते हुए ये बातें की हैं.

 

Facebook Comments