दिग्गज सिंगर उदित नारायण को पड़ा दिल का दौरा, मैनेजर ने बताई पूरी बात

0
125
दिग्गज सिंगर उदित नारायण को पड़ा दिल का दौरा, मैनेजर ने बताई पूरी बा

मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन खबरों को देखने और पढ़ने के बाद उनके फैंस परेशान हैं। हर कोई उनकी सेहत का हाल जानना चाहता है, लेकिन क्या सच में उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है? या ये महज एक अफवाह है, तो चलिए आपको बताते हैं वायरल हो रही इस खबर का सच क्या है।

यह भी पढ़े : बेजुबान के प्यार का हुआ अंत,राज टाइगर के रेपों से छलका दर्द

दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कि सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है। इन खबरों को देखने के बाद गायक के फैंस चिंता में हैं। वह जानना चाहते हैं कि आखिर माजरा है क्या? तो आपको बता दें कि चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें पूरी तरह से गलत हैं। उनकी सेहत एकदम ठीक है। इन बातों का खंडन उदित नारायण के मैनेजर ने किया है।

यह भी पढ़े : आज मनाया जा रहा है दशहरा, जानिए क्या है इस त्योहार का पौराणिक महत्व

उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि उनकी तबीयत एकदम ठीक है और गायक को कुछ नहीं हुआ है। इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए उनका कहना है कि पता नहीं कहां से इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं। उनके पास लगातार फोन आ रहे हैं और ट्विटर पर खूब खबरें चल रही हैं, जिसके बाद उदित नारायण से उनकी बात हुई थी। ऐसे में वह भी काफी परेशान नजर आ रहे थे।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।