दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती,बेटे मिमोह ने बताई वजह।

0
80
दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती,बेटे मिमोह ने बताई वजह।

बॉलीवुड के दिग्गज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की अस्पताल में बैड पर लेटे हुए तस्वीर वायरल हो रही है. इस खबर पर उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने जानकारी साझा की है, आगे पढ़ें रिपोर्ट।

यह भी पढ़ें: मिताली राज की बायॉपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीजिंग डेट आउट, पढ़ें रिपोर्ट।

बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्शन के लिए फेमस दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. तस्वीर में वे अस्पताल में बैड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि मिथुन दा को किडनी में स्टोन की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें: मुकम्मल नहीं हो पाया सिद्धार्थ-कियारा का प्यार, रास्ते किए अलग।

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की वायरल तस्वीर के बाद से ही उनकी हेल्थ को लेकर कई खबर सामने आ रही हैं। जिसपर विराम लगाते हुए उनके बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने उनके बारे में जानकारी दी है। एक्टर के बेटे ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती को किडनी में स्टोनी की समस्या के चलते बेंगलुरु अस्पताल में भर्ती किया गया था औऱ सर्जरी के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक मिथुन दा को टीवी रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान में देखा गया था. शो को उन्होंने परिणीति चोपड़ा और करण जौहर के साथ जज किया था. हालांकि हुनबाज देश की शान का पहला सीजन खत्म हो गया है. बता दें बेटे मिमोह द्वारा दी गई जानकारी के बाद फैंस काफी खुश हैं.

यह भी पढ़ें: फेमस एक्टर सलीम गौस का हुआ निधन,सिने जगत में शोक की लहर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।