नाची गेना मेरा भोले बाबा शिव भजन पहुंचा नंबर 1, बना 5 मिलियन लोगों की पसंद।

3
640

सावन का महीना शुरू हो और भगवान् शिव का जिक्र न हो ऐसा कैसे हो सकता है ,आज सावन का प्रथम सोमवार है। देश में जहाँ लॉक डाउन के हालात बने हुए हैं लेकिन फिर भी शिव भक्तों ने आज अपने आराध्य देव को जल अर्पित कर ही दिया। ऐसा ही एक शिव भजन नाची गेना मेरा भोले बाबा जो कि यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखा और सर्च किया गया है 

 यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के सुपरस्टार सिंगर किशन महिपाल का यूट्यूब चैनल हैक, फैन्स से माँगा सहयोग।

उत्तराखण्ड के हर शिवालयों एवं देवालयों में ये भजन भक्तों को भोलेनाथ के रंग में रंग देता है,नाची गैना हार्दिक फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ किया गया है जो कि अभी तक उत्तराखंड का नंबर 1 शिव भजन बना हुआ है इसे अब तक यूट्यूब पर 4 लाख 72 हजार व्यूज मिल चुके हैं और जल्द ही 5 मिलियन का आंकड़ा पार कर लेगा।

नाची गेना मेरा भोले बाबा शिव भजन पहुंचा नंबर 1, बना 5 मिलियन लोगों की पसंद।
source: Hardik films entertainment pvt ltd, youtube

 यह भी पढ़ें  kishan Mahipal का लाइव वीडियो हुआ वायरल, हैकर ने मांगे 6 करोड़।

नाची गेना मेरा भोले बाबा एल्बम लडबडी बांद का एक शिव भजन है,इसके गायक राकेश सिल्सवाल हैं  भजन को संजय कुमोला ने संगीत से सजाया है।वीडियो निर्देशन सुनील घिल्डियाल ने किया है।

यह भी पढ़ें:  Narendra Singh Negi ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी श्रावण मास की बधाइयाँ। 

आपने भी नाची गेना मेरा भोले बाबा शिव भजन का वीडियो कई बार देखा ही होगा लेकिन सोचा ही होगा ये कौन कलाकार है  जो भगवान भोले के किरदार को जीवन में उतार रहा है तो आज आपको बता ही दें उनका नाम है अनिल ध्यानी ,कहते हैं जब भोले प्रसन्न होते हैं तो इसका इजहार अपने नृत्य से करते हैं और शिव अपने आप में परिपूर्ण हैं उन्हीं के भीतर संसार है,वो योगियों के योगी हैं वही आदियोगी हैं।

यह भी पढ़ें: बाबा हंसराज रघुवंशी ने सावन आगमन पर रिलीज किया भोले भंडारी 2 वीडियो सांग। शहीदों को किया समर्पित !

 

 

Facebook Comments