Breaking News
top 5 uttarakhandi geet
file photo

टॉप 5 उत्तराखंडी गीत “सोंग्स ऑफ़ द वीक”

हिलीवुड लाइव।

टॉप 5 उत्तराखंडी गीत

हिलीवुड न्यूज ने दर्शकों की भारी डिमांड पर ‘सोंग आॅफ द वीक’ निकालने का निर्णय लिया है। जिसमें हमने इस सप्ताह रिलीज हुए उन गीतों का जिक्र किया है जिसमेें हमने व्यूज के आधार पर टाॅप 5 सोंग को चुना है यानि कि वो गाने जिन्होंने इस सप्ताह धमाल मचाया है तो आइये जानते हैं इनके बारे में।

इस श्रेणी में 5वें न0 पर है ‘तेरा पाउणा’ गीत आपको बता दें इस प्यूजिक वीडियो गीत में युवी नेगी व दिव्या नेगी मुख्य किरदार निभा रहे है और इस गीत में अभी तक 62 हजार से भी उपर व्यूज आ चुके हैं।

इंग्लैंड से लौटने के बाद अनुष्का शर्मा दिखी वर्कआउट करते हुए

इस श्रेणी में चैथे स्थान पर हैं ‘दिल तोडिग्ये’ भाग-2 इस गीत को राकेश पंवार ने गाया है और इसमें अभिनय माही सुरियाल और दिव्या नेगी ने किया है तथा इस पर अभी तक 63 हजार के करीब व्यूज आ चुके हैं।

टॉप 5 उत्तराखंडी गीत

चलिए इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए बात करते हैं इस श्रेणी में तीसरे न. पर आये गीत की, तीसरे न. पर है ‘नन्दु मामा की स्याली’ जिसे गुंजन डंगवाल ने गाया है और इसमें मुकेश शर्मा घनसेला, अभिषेक भट्ट, नेहा महरोत्रा व परिचय ने मुख्य भूमिका में काम किया है और इस पर लगभग एक लाख चैदह हजार के आस-पास व्यूज आ चुके हैं।

बढ़ती बारिश के कारण भारत एव न्यूजीलैंड का मैच रद्द, एक एक अंक से दोनों आगे

चलिए आगे बढ़ते हैं और बात करते हैं इस श्रेेणी में आये दूसरे न0 पर आये गाने की, दूसरे न. पर है ‘छप्पे छुणक्याली’ जिस पर लगभग एक लाख चैंतीस हजार के लगभग व्यूज आ चुके हैं। इस गाने में दीपू जुयाल व प्रीती लिंगवाल ने अभिनय किया है।

‘दूर छा विदेश बाबा जी’ की अपार सफलता के बाद ‘छोड़ी मुलुक छों विदेश’, देखिये गढ़कुमाऊँ फिल्म की प्रस्तुति

इसी श्रेणी में प्रथम स्थान पर जो गीत है वो है ‘तमासू बुढ़डी कु’ इस गीत पर अभी तक दो लाख बारह हजार से उपर व्यूज आ चुके हैं तथा इसमें पीयूष रतूड़ी व कामना रांगड़ जो कि बाल कलाकार हैं ने अभिनय किया है। उम्मीद है आपको ये वीडियो जरूर पसंद आयी होगी।
अगर आप इन गीतों के बारे में और डिटेल से जानना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट www.hillywoodnews.in पर विजिट कर सकते हो।

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

पिंकी जोशी के स्वरों से सजे जय धारी की मां भजन सुपरहिट,यूट्यूब पर 8 लाख व्यूज पार।

उत्तराखंडी सुपरहिट भजनों में सुपरहिट जय धारी मां भजन भी शामिल हो गया है. यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: