उत्तराखंड के विकास की शॉर्ट फिल्म,कान्स फिल्म फेस्टिवल में आएगी नजर

0
16
उत्तराखंड के विकास की शॉर्ट फिल्म,कान्स फिल्म फेस्टिवल में आएगी नजर

उत्तराखंड के विकास की शार्ट फिल्म ‘चिल्ड्रंस ऑफ गॉड’का कान्स फिल्म फेस्टिवल में  सेलेक्शन हुआ है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति के जीवन की परेशानियों और उसके प्रति समाज के भेदभाव को दिखाया गया है.

उत्तराखंड के विकास की शॉर्ट फिल्म,कान्स फिल्म फेस्टिवल में आएगी नजर

उत्तराखंड के युवा फिल्मकार विकास कत्यूरा की शॉर्ट फिल्म ‘चिल्ड्रंस ऑफ गॉड’ का कान्स फिल्म फेस्टिवल में  सेलेक्शन हुआ है, जो कि उत्तराखंड के लिए काफी गौरवशाली पल की बात है, हमारे प्रदेश के युवा वर्ग आज हर क्षेत्र में इतना आगे बढ़ गए है कि वे अपने प्रदर्शन से देश- विदेश में उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं साथ ही अपने हुनर का परचम भी लहरा रहे हैं, अगर विकास की बात  करें तो विकास ने भी उत्तराखंड को गौरवानित किया है.

यह भी पढ़ें: कमल धनाई के मंगणी गीत ने जीता लाखों श्रोताओं का दिल,आप भी सुनें।

विकास की शार्ट फिल्म ‘चिल्ड्रंस ऑफ गॉड’ का कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्शन हुआ है, फ्रांस में होने वाले इस फेस्टिवल में इस बार उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व भी देखने को मिलेगा। विकास की यह फिल्म 90 मिनट की है, जिसमें उन्होंने  एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति के जीवन की परेशानियों और उसके प्रति समाज के भेदभाव को दिखलाया है, इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के खैरना और गरमपानी इलाके में हुई है, इस फिल्म में आपको उत्तराखंड के कालाकारों का अभिनय व उत्तराखंड की वादियां भी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: राज टाइगर का गुस्सा गीत बन रहा है दर्शकों की पसंद,जानिए क्या है खास।

बता दें कि विकास इससे पहले भी पलायन पर फिल्म बनाकर सुर्खियों में बने हुए थे, जानकारी के मुताबिक विकास ने बताया कि  वो अपनी फिल्म के माध्यम से अपने छोटे से कस्बे को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करना चाहते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड व कुमाऊं मंडल में सही मार्केटिंग की जाए तो फिल्मांकन के लिए यहां पर सबसे अच्छे अवसर उपलब्ध हो सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।