उत्तराखण्डी गीत ओ मेरी बांद को सोशल मीडिया में मिला इतना प्यार कि पहुँच गया 1 मिलियन के पार

1
671
Ankit Chankhwan And Meena Rana latest garhwali song O Meri Bandh
File Photo

अंकित चंखवाण (Ankit Chankhwan) और मीना राणा (Meena Rana) का  उत्तराखण्डी गीत  ओ मेरी बांद  (O Meri Bandh) को यूट्यूब में 1 मिलियन से भी ज़्यादा लोग देख चुके है। इस उत्तराखण्डी गीत ने फेसबुक से लेकर टिक टॉक में खूब सुर्खियां बटोरी है।

यह भी पढ़ेः : टिक टॉक में धूम मचा रहा है ,ये उत्तराखंडी गीत

देशभर में लॉक डाउन जैसे माहौल में भी लोगों ने उत्तराखण्डी गीतों का भरपूर आनंद उठाया है। लॉक डाउन के बावजूद  भी उत्तराखंडी गीतों को सोशल मीडिया में बेशुमार प्यार मिल रहा है।  भले ही कुछ समय के लिए उत्तराखण्डी संगीत जगत ठप पड़ा हो, लेकिन सोशल मीडिया में पुराने उत्तराखंडी गीत अभी भी लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे है। जिसकी जीती जागती मिसाल है , ओ मेरी बांद उत्तराखंडी गीत।  अंकित चंखवाण और मीना राणा की मधुर आवाज़ में  इस गीत को अब तक  यूट्यूब में 13 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके है। शुरुवाती दिनों में इस गीत ने सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटौरी थी। फेसबुक से लेकर टिक टॉक हर जगह इस गीत ने धूम मचाई।

ओ मेरी बांद
Ankit Chankwan & meena Rana

यह भी पढ़ेः उर्वशी रौतेला का अब ये विडियो हुवा वायरल, लॉकडाउन में कर रही हैं लोगों की बोरियत दूर

उत्तराखण्ड के शहरों से लेकर दूर दराज़ गांव की शादियों में भी इस गीत ने लोगों को खूब नचाया है। यहाँ तक कि विदेशों में भी वहां के लोगों ने इस गीत की धुन पर अपनी अपनी  आवाज़ भी दी।  और देखते ही देखते कब इस गीत ने यूट्यूब में 1 मिलियन का आंकड़ा पार किया ,किसी को पता भी नहीं चला। इस गीत की सबसे खास बात यह है की इसे गढ़वाली में गाया गया है लेकिन इसका टच या पैटर्न जौनसारी गीतों से मिलता जुलता रखा गया है। एक प्रकार से देखा जाय तो लोगों को यह मिश्रण  खूब पसंद आया है।

यह भी पढ़ेः : लॉक डाउन में भी फैंस का खूब मनोरंजन कर रही हैं उत्तराखण्ड की लोक गायिका संगीता ढौंडियाल

आपको बता दे कि 22 फरवरी को  यूट्यूब में “ओ मेरी बांद “रिलीज़ हुआ था। जिसे अंकित चंखवाण और मीना राणा ने गाया था। इस गीत को  रोहित मोडका (Rohit Modka) ने लिखा है । यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही ये गीत सोशल मीडिया में आग की तरफ फ़ैल गया।

 

Facebook Comments