उत्तराखंडी गायक ने गाया खुदेड़ गीत, छलका कइयों का दर्द

0
89

गीत किसी भी भाव को दर्शाता है। यह कभी हर्ष दिखलाता है, तो कभी मन की पीड़ा को शब्दों में उकेरा जाता है। खुदेड़ गीत ऐसी विधा है जहाँ अपने मन की पीड़ा को गीत का रूप दिया जाता है। जीवनयापन के लिए कई संघर्षों से जूझना पड़ता है, और ऐसी ही एक कहानी बयां कर रहा है NAVEEN KOLI का नया गीत।

यह भी पढ़ें: ठाकुर-बामन की हुई शादी, सूरज और ख़ुशी की जोड़ी स्क्रीन पर फिर हिट।

दरअसल, उत्तराखंडी गायक NAVEEN KOLI के स्वरों में नया गीत “NI BHULENDU YAAR” खुदेड़ गीत Rudransh Entertainment के यूट्यूब चैनल के बैनर तले से रिलीज़ हुआ है, गीत की रचना MUKESH KOLI ने ही की है, जिसे RAKESH BHATT ने संगीतबद्ध किया है।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि में कन्या पूजन के लिए बेस्ट गिफ्ट, देखते ही खुश हो जाएंगी देवियां

देश की रक्षा के खातिर और नौकरी के लिए बॉर्डर पर गए उत्तराखंडी का दर्द गीत में झलक रहा है, घर परिवार के बेहतर भविष्य के लिए घर से दूर होना पड़ता है और देश ही नहीं विदेशों में भी नौकरी के लिए जाना होता है। उत्तराखंड के अधिकांश वासी होटेलियर हैं या सेना में भर्ती हैं। जो अपना जीवन यापन के लिए हर कठिन रास्तों से गुजरना जानते हैं। उत्तराखंड वासियों की मेहनत, लगन एवं काम के प्रति ईमानदारी की दुनिया कायल है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ की बेटी बनी एम्स में नर्सिंग अधिकारी, बढ़ाया क्षेत्र का मान

गायक NAVEEN KOLI ने पहले भी कई गीतों से युवाओं के दर्द को दर्शाया है, कहीं भी रह रहा कोई भी श्रोता इन गीतों में खो जाता है और अपनी आँखें नम होने से नहीं रोक सकता। गीत ही होते हैं जिनसे अपने मन के भाव को व्यक्त किया जा सकता है और इस गीत में वह भरपूर है। बता दें, इस गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है।  जिसमें GABBAR SINGH और SONAM मुख्य किरदार में नजर आई है।

यहां देखें –

 

उत्तराखंड फिल्म जगत की ताजातरीन जानकारी देखिए हिलीवुड प्राइम टाइम पर