उत्तराखण्डी फीचर फिल्म ‘कन्यादान’ के सेट से तस्वीरें वायरल ! !त्रियुगीनारायण में हो रही है शूटिंग !!

0
619
kanydaan geeta uniyal

आजकल उत्तराखण्ड के कई चिर परिचित कलाकार फीचर फिल्म कन्यादान की शूटिंग में व्यस्त हैं,त्रिजुगीनारायण में चल रही शूटिंग की तस्वीरें फिल्म के कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फिल्म में सामाजिक कुरीतियों को मार्मिक ढंग से दिखाया जाएगा

इन दिनों फिल्म कन्यादान यूनिट की पूरी टीम भगवान् शिव पार्वती विवाह स्थल त्रियुगीनारायण में शूटिंग पर है,जहाँ से लगातार फोटो का आना जारी है,फिल्म को लेकर सभी में काफी उत्साह है क्योंकि
फिल्म में कई दिग्गज कलाकार अभी तक शूटिंग करते नजर आए हैंफिल्मों के प्रति रुझान से दर्शकों में भी ख़ासा जोश देखने को मिल रहा है यदा-कदा ही सही स्थानीय बोली भाषा में फिल्मों का निर्माण तो होने लगा है,एक तरफ जहाँ बॉलीवुड को उत्तराखण्ड की खूबसूरती भा गई है वहीँ अब उत्तराखण्ड फिल्म जगत का इस तरफ अच्छा कदम माना जा रहा है ,अगर जमीनी विषयों एवं स्थानीय भाषा में फिल्म निर्माण होगा तो कई ऐसी प्रतिभाएं उभर कर आएंगी जो अब तक कहीं छिपी हुई हैं।

जरूर पढ़ें : गुंजन डंगवाल लेकर आ रहे हैं जल्द कुछ नया ‘माटा का भरूला’ गीत का प्रोमो रिलीज़ ! पढ़ें कब रिलीज़ होगा ये गीत ?

कन्यादान फिल्म के सेट से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उनसे तो यही प्रतीत होता है कि फिल्म में अनुभव एवं युवा प्रतिभा का सामंजस्य देखने को मिलेगा।फीचर फिल्म कन्यादान के लेखक एवं निर्माता देवू रावत हैं और उनके सहयोगी निर्देशक अशोक चौहान हैं,छायांकन की भूमिका मनोहर सती निभा रहे हैं।

Kanyadaan

फिल्म सामाजिक कुरीतियों का मार्मिक वर्णन करेगी और फिल्म की कहानी रिलीज़ के बाद ही पता लग पाएगी,फिल्म का अधिकांश भाग त्रियुगीनारायण में फिल्माया जा रहा है और स्थानों पर भी शूटिंग होनी है। फिल्म में मेजर निराला चर्चित अभिनेता राजेश मालगुडी, गुल्लू फेम रमेश रावत ,याद आली टिहरी फिल्म के अभिनेता मदन डुकलान, उत्तराखण्ड की प्रशिद्ध अभिनेत्री गीता उनियाल, रणवीर चौहान।मुख्य अभिनेता की भूमिका में गौरव गैरोला एवं मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में शालिनी शाह होंगी। साथ ही रीता भंडारी ,निशा भंडारी,नवल सेमवाल,दिनेश चंद्र बौढाई, विक्रम बिष्ट फिल्म में अपना अहम् किरदार निभाएंगे।

जरूर पढ़ें : अनिशा रांगड़ का नया गीत बोल बामणी अभी -अभी हुआ रिलीज़ !! देखें आप भी !!

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments