उत्तराखण्ड की पहली वेब सीरीज ‘मनसा’ आ रही है बहुत जल्द ! निर्माता/ निर्देशक अनिल बिष्ट कर रहे हैं शूटिंग

0
641
ANIL BISHT

हिल्लीवुड न्यूज़:
उत्तराखण्ड सिनेमा जगत के इतिहास में पहली बार वेब सीरीज बन रही है जो कि एक नया प्रयास है। निर्माता एवं निर्देशक अनिल बिष्ट आजकल ‘मनसा’ वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। वेब सीरीज फिल्में और सीरियल्स से अलग और 8 से 10 एपिसोड के होते हैं, जिसमें एक ही कहानी के कई एपिसोड दिखाये जाते हैं वेब सीरीज के एक एपिसोड 20 से 25 मिनट का होता है, जिसे आप कहीं भी कभी भी ऑनलाइन वेब के माध्यम से देख सकते हैं।

जिकुड़ी मा पड़ी जांद माया की छलार (तरुणी आंछरी गीत”)

आजकल बॉलीवुड में भी वेब सीरीज ने डिजिटल प्लेटफार्म पर धमाल मचा रखा है क्योंकि दर्शक एक जैसी फ़िल्मी कहानियों को देख-देखकर ऊब चुके हैं और वेब सीरीज के आने से इसमें कहानियों के नयेपन और अगले एपिसोड में क्या हो सकता है इसकी रोचकता को बढाता है। फिल्म या टीवी के सीरीयल्स की तरह इसमें कोई सेंसरशिप नहीं होती है. इसलिए सीरीज मेकर अपनी पूरी क्रिएटिविटी दिखा सकते हैं। उत्तराखण्ड फिल्म जगत के लिए एक कारगर कदम साबित हो सकता है क्योंकि यहाँ पर चित्रगीतों के आलावा और कोई भी मनोरंजन का साधन नहीं हैं बकायदा फ़िल्में बनती तो हैं पर निर्माता दर्शकों की राह ताकते रह जाते हैं।

परदेश एक अनकही कहानी देखें इस शानदार विडियो को – आप भी कहोगे वाह

MANSA SHOOT

हिल्लीवुड न्यूज़ से दूरभाष में संपर्क करते हुए मनसा वेब सीरीज के निर्देशक अनिल बिष्ट ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि मनसा बनाने का मुख्य उद्देश्य अपनी बोली भाषा का प्रचार प्रसार करना है और उन लोगों तक ये सन्देश पहुँचाने का भी प्रयास रहेगा जो उत्तराखण्ड से बाहर रहकर ये सोचते हैं कि वहां वो लोग सुरक्षित हैं जबकि इस लिहाज से उत्तराखण्ड की धरती सुरक्षित है और यहाँ के प्रवासियों को लौट आने का काम करेगा। मनसा की कहानी अनिल बिष्ट ने ही लिखी है और उन्हीं के निर्देशन में इसका फिल्मांकन भी चल रहा है । अनिल बिष्ट उत्तराखंड के जाने माने निर्देशक एवं लोकगायक भी हैं जिन्होंने सैकड़ों वीडियो एवं फिल्मों का निर्देशन भी किया है और उत्तराखण्ड सिनेमा जगत को कई स्टार भी दे चुके हैं।
उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज के 15 एपिसोड्स होंगे जो निश्चित अंतराल पर दर्शक उनके यूट्यूब चैनल ANIL BISHT ENTERTAINMENT पर देख सकेंगे। आपको बता दें कि अभी तक 9 एपिसोड बनकर तैयार हो चुके हैं जो जल्द ही देखने को मिल सकते हैं अभिनय की भूमिका में विजेंद्र राणा, रूपा गुसाईं, अरुण,हिमेश,अंकित नेगी, सावित्री ममगाईं आदि होंगे।
अनिल बिष्ट ने अपनी शूटिंग की एक वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर भी शेयर की है, मनसा की शूटिंग उत्तराखण्ड के अलग अलग स्थानों पर चल रही है।

नमस्कार मित्रों.. पहली उत्तराखंडी वैब सिरीज….मनसा… की शूटिंग आज खिर्सू मे.. …. . मल्टी कैमरा सैटअप के साथ.. कलाकार.. विजेन्द्र राणा.. ऱूपा गुसॉंई…. कान्सेप्ट एडवाईजर… तोषिका बिष्ट… कैमरा.. कमल रावत, अरूण हिमेश.. निर्देशक… अनिल बिष्ट.. सह निर्देशक.. अशोक रावत.. निर्मात्री.. सरिता बिष्ट.. मीडिया प्रभारी …बीरेन्द्र खंकरियाल… प्रोडक्सन.. भरत सिंह रावत.. जल्द ही आप लोगो के लिए लेकर आ रहे है…. मनसा…

Posted by Anil Bisht on Thursday, March 7, 2019

“आंदि जांदी सांस ” एक गीत नहीं उत्तराखंड प्रवासियों को सन्देश

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments