“माटी पहचान” इस उत्तराखंडी फिल्म का टीज़र रिलीज़, खूब हो रहा वायरल

0
598

Maati Pehchaan : इस उत्तराखंडी फीचर फिल्म में है बॉलीवुड का तड़का

अपकमिंग उत्तराखंडी फिल्म “माटी पहचान” (Maati Pehchaan) का टीज़र रिलीज़ हो चुका है, फिल्म उत्तराखण्ड के पहाड़ो में हो रहे पलायन की समस्या को दिखाती हुई नज़र आ रही है जो कई वर्षो से उत्तराखंड में जस की तस बनी हुई है. साथ ही उत्तराखण्ड की बेटियां जो अपने सपनो को पूरा करना चाहती है उनके लिए ये फिल्म प्रेरणादायक होने वाली है. इस फिल्म को हिलीवूड के साथ साथ बॉलीवुड अंदाज़ में भी बनाया गया है ऐसा टीज़र से प्रतीत होता है। फिल्म का पहला टीज़र 26 फरवरी को रिलीज़ हुआ था और दूसरा टीज़र 3 मार्च को रिलीज़ हुआ है। लोगों को इस फिलम के दोनों टीज़र पसंद आ रहे है। इस फिल्म को फ़राज़ शेर ने निर्मित किया है और अजय बेरी ने निर्देशित किया है। अगर स्टार कास्ट की बात करे तो, करन गोस्वामी, अंकिता परिहार, चंद्रा बिष्ट, आकाश नेगी, वन्द्या जोशी, नरेश बिष्ट, जीवन सिंह रावत से लेकर और भी कई कलाकार टीज़र में नज़र आ रहे है।

भावुक कर देगा पन्नू गुंसाई का ये वीडियो, जमकर हो रहा सोशल साइट पर वायरल

जब इस फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ हुआ तो हर तरफ इस फिल्म को पलायन पर आधारित फिल्म समझा जा रहा था। लेकिन दूसरे टीज़र में “Daughter of the Mountains” ने पहाड़ के एक और गंभीर मुद्दे को उठाते हुए उत्तराखण्ड का माहौल गर्म कर दिया है। जिसमे बेटियों पर भी ध्यान दिया गया है जिनके सपने समाज के डर के चलते पूरे नहीं हो पाते और कुछ बेटियां बिना समाज के डर से आगे बढ़ जाती है। इसी वजह से इस टीज़र को Daughter of the Mountains का नाम दिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के विभिन्न रमणीक स्थानों के अलावा ग्राफ़िक एरा विश्वविद्यालय में भी की गयी है और फिल्म का पहला गीत होली के दिन रिलीज़ हुआ था. जिसके बोल है “मी जब रे” जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं।

उत्तराखंड में तिग्मांशु धूलिया बनाना चाहते हैं पहाड़ी फिल्में,पढ़ें रिपोर्ट

फिल्म के इस वीडियो गीत में बॉलीवुड का अंदाज़ भी नज़र आ रहा है। इस गाने को संगीतकार राजन ने लिखा और गाया है प्रज्ञापात्रा ने जो पहले ही सिंगिंग रियलिटी शो वौइस् ऑफ़ इंडिया में अपनी आवाज़ का जलवा बिखेर चुकी है। इस गीत इस गीत में हीना खान नृत्य करती हुई नज़र आती है हीना के ठुमको को लोग बेहद पसंद कर रहे है।

Full Interview Watch here

Facebook Comments