राष्ट्रीय फुल कांटेक्ट कराटे प्रतियोगिता में हुआ उत्तराखंड के 14 खिलाडियों का चयन

0
447

full Karate Competition

उत्तराखंड के युवाओं में हुनर तो होता ही है और उन युवाओं के हौंसलो को बढ़ावा देने के लिए उत्तराखंड सरकार हमेशा कार्यरत रहती है। अब राज्य की सरकार ने उत्तराखडं के फुल कराँटे खेल प्रेमी युवाओ के लिए एक बड़ी ख़ुशी लेकर आयी है।

राज्य स्थापना सप्ताह के सत्र में आज होगा महिला सम्मेलन कार्यक्रम

असोम क्यूकुशिको ने कराटे एसोसिएशन की ओर से असम, गुवाहाटी में आयोजित राष्ट्रीय फुट कांटेक्ट कराटे प्रतियोगिता के लिए उत्तराखंड फुल कांटेक्ट कराटे एसोसिएशन ने 14 खिलाड़ियों का चयन किया है। यह प्रतियोगिता दस नवंबर को होगी। उत्तराखंड फुट कांटेक्ट कराटे एसोसिएशन के सचिव महेंद्र सिंह भाकुनी ने एक वार्ता में बताया कि असोम में तीसवीं राष्ट्रीय फुट कांटेक्ट कराटे प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। इसके लिए 14 खिलाड़ियों और दो आफीशियल का चयन किया गया है। टीम के कोच विक्रम सिंह खनी और रोहित कुमार यादव टीम मैनेजर रहेंगे।

full Karate Competition

देहरादून में दिखी प्लास्टिक के विरुद्ध लाखो की मानव श्रृंखला, आमजनता को करना पड़ा जाम का सामना

आपको बता दें की सारे खिलाड़ी अलग-अलग भार वर्ग में प्रतिभाग करेंगे। प्रतियोगिता में अलग अलग राज्य यूपी, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, पश्चिम बंगाल, असम, कर्नाटक, महाराष्ट्र, मणिपुर आदि राज्यों के खिलाड़ी भी प्रतिभाग करेंगे। इस मौके पर एसोसिएशन ने चयनित खिलाड़ियों का सम्मान भी किया। इस मौके पर एसोसिएशन अध्यक्ष रमेश शर्मा, सुरेश भंडारी, गोपाल सिंह पिमोली, प्रशांत अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments