Breaking News

उत्तराखंड में एक ही दिन में तीन सड़क हादसे ,1 की मौत 20 लोग घायल

उत्तराखंड में आय दिन सड़क हादसे सुनने को मिल रहे है। गढ़वाल में मंगलवार को तीन दर्दनाक सड़क हादसे हुए है। इस हादसे में एक की मौत हो गयी जबकि करीब 20 से ज्यादा लोग घायल बताये जा रहे हैं।

चुनाव के बाद हिमांचल में छुट्टियां मना रहे है सन्नी देओल, यूजर बोले गुरदासपुर भी आ जाओ

कोटद्वार से सेनाभर्ती में भाग लेकर लौट रहे युवको का वाहन खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गयी और चालक समेत छः अन्य युवको को चोट आयी है। एक अन्य दुर्घटना शिवानंदी में हुई। यहां यात्री बस और टाटा सोमो में भिड़ंत होने से मथुरा निवासी दम्पति उनका पुत्र और वाहन चालक घायल हो गए।

चुनाव के बाद हिमांचल में छुट्टियां मना रहे है सन्नी देओल, यूजर बोले गुरदासपुर भी आ जाओ

कोटद्वार से सेना भर्ती से लौट रहे युवको का वहां साढ़े चार बजे ऋषिकेश बद्रीनाथ राजमार्ग पर खांकरा से दो किमी पहले सम्राट होटल के समीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में अमित नेगी (19 ) पुत्र केशर सिंह नेगी, निवासी चोपता – तड़ाक वाहन के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गयी। चोपता तड़ाक निवासी वाहन चालक केशर सिंह व सात अन्य युवको को चोट आई, जिन्हे जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।

देखिये विज्ञापनों से कितनी कमाई होती है फिल्मी सितारों की

दूसरी दुर्धटना दोपहर करीब ढाई बजे शिवानंदी में हुई। बद्रीनाथ से ऋषिकेश लौट रहे यात्रियों की बस और रुद्रप्रयाग से गौचर जा रही टाटा सोमो में भिड़ंत हो गयी। चालक को वाहन का अगला हिस्सा काटकर बाहर निकला गया।

उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला, बड़ी निगमों और उपक्रमों में ग्रेच्युटी की सीमा, 40 हजार कर्मचारी होंगे लाभान्वित

स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को 108 में जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेजा गया। डॉक्टरों के अनुसार चारो के हाथ और पाव में फैक्चर हुआ है। बस कालेस्वर में डाटपुलिया से नीचे गदेरे में जा गिरी। हादसे में 23 यात्रियों सहित चालक व परिचालक घायल हो गए उन्हें सीएससी में भर्ती कराया गया।

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal) और दीपशिखा की जुगलबंदी में मधुली (Madhuli) …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: