Ashish Chamoli के सांग Khayalon maa tu की रिलीज़ डेट आयी सामने, पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

0
421
Ashish Chamoli के सांग Khayalon maa tu की रिलीज़ डेट आयी सामने, पढ़ें पूरी रिपोर्ट।
Source: Ashish Chamoli, Instagram

अनलॉक (Unlock) की शुरुआत के बाद से ही उत्तराखंड (Uttarakhand) म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) के कलाकारों ने एक बार फिर यूट्यूब (YouTube) पर अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. आए दिन एक से बढ़कर एक गाने यूट्यूब पर रिलीज़ हो रहें है। इन दिनों उत्तराखंड के सिंगर आशीष चमोली (Ashish Chamoli) भी अपने आने वाले सांग ‘ख्यालों मा तू’ को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के ज़रिये सांग ‘ख्यालों मा तू’ की रिलीज़ डेट की घोषणा की है.

Ashish Chamoli के सांग Khayalon maa tu की रिलीज़ डेट आयी सामने, पढ़ें पूरी रिपोर्ट।
Source: Ashish Chamoli, Instagram

यह भी पढ़ें: Ruhaan Bhardwaj का दिखा नया अवतार, तबला बजाते हुए बटोर रहे सुर्खियां।

सिंगर आशीष चमोली (Ashish Chamoli) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक फोटो पोस्ट करते हुए सांग ‘ख्यालों मा तू’ की रिलीज़ डेट के साथ-साथ रिलीजिग टाइम के बारे में भी जानकारी दी है. आशीष ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘1 day to Go, get ready for the new garhwali dancing number releasing on 14th aug😍 tomorrow 10 am. Are you guys Excited or super excited?’ आशीष चमोली की इस पोस्ट के बाद से उनके फैंस काफी उत्सुक हैं. उनके फैंस इंस्टग्राम पर लगातार कमेंट के माध्यम से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Anisha Ranghar की बिगड़ी तबियत, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी।

आपको बता दें, सांग ‘ख्यालों मा तू’ एक डान्सिंग सांग है जिसे आशीष चमोली (Ashish Chamoli) और आस्था (Astha) ने गाया है. इस गाने में म्यूजिक यमनजीत मंगोली (Yamanjeet Mangoli) मिक्सिंग व मास्टरिंग का काम धीरज (Dheeraj) ने संभाला है. बात करें स्टारकास्ट की तो आशीष चमोली लीड एक्टर हैं वहीं उनके अपोसिट नेहा (Neha) दिखेंगी। इस गाने को नवीन भट्ट ने लिखा है. वीडियो का काम बिट्टू फोटोग्राफी ने संभाला है। खास बात तो यह है, कि इस बार आशीष चमोली (Ashish Chamoli) के फैंस उनका एक अलग अवतार ही देखने वाले हैं क्योंकि आशीष एक्टिंग के साथ-साथ पहली बार डांस करते भी नजर आएंगे जो की उनके फैंस के लिए काफी मनमोहक दृश्य होगा। तो अब देखना होगा कि आशीष चमोली का यह सांग ‘ख्यालों मा तू’ हर बार की तरह इस बार भी अपना जलवा बिखेर पाता है या नहीं।

Facebook Comments