Meena Rana ने राम मंदिर भूमि पूजन पर कही ये खास बातें, वीडियो हो रहा वायरल।

2
440

कल का दिन यानि 5 अगस्त सम्पूर्ण भारत के लिए गौरवशाली दिन रहा. आखिरकार कल 5 अगस्त को अयोध्या में भगवान श्री राम चंद्र जी के मंदिर का भूमि पूजन हुआ जो कि पुरे देश के लिए गर्व की बात है। 500 साल के संघर्ष के बाद आखिरकार राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत हो गई हैं। कल देशभर में लोगों ने इस मौके को दिवाली की तरह हर्षोल्लास से मनाया। उत्तराखंड (Uttarakhand) के कलाकारों ने भी दीये जलाकर इस दिन को दिवाली की तरह मनाया। उत्तराखंड की लोकप्रिय गायिका मीना राणा (Meena Rana) ने इस मौके पर सुप्रसिद्ध भजन ‘मंगल भवन अमंगल हारी’ गाकर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी खुशी साँझा की।

Meena Rana ने राम मंदिर भूमि पूजन पर कहीं ये खास बातें, वीडियो हो रहा वायरल।
Source: Meena Rana, Facebook

यह भी पढ़ें: Kishan Mahipal का घागरा वीडियो रिलीज़ !डांस और रैप का गजब तालमेल!

मीना राणा (Meena Rana) ने अयोध्या में भगवान श्री राम चंद्र जी के मंदिर के भूमि पूजन पर अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में मीना राणा ने सुप्रसिद्ध भजन ‘मंगल भवन अमंगल हारी’ गाया साथ ही उन्होंने राम मंदिर के भूमि पूजन पर समस्त देशवासियों को बधाइयाँ दी। इस वीडियो में सिर्फ मीना राणा ही नहीं बल्कि उनके पति संजय कुमोला (Sanjay Kumola) जिनका नाम उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध संगीतकारों (Musician) में शामिल हैं वे भी हार्मोनियम बजाकर मीना राणा का साथ देते दिख रहें हैं। मीना राणा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं उनके फैंस भी कमेंट के ज़रिये लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

यह भी पढ़ें: Karisma Shah का हिमाचली लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, यहां देखें फोटो।

मीना राणा (Meena Rana) ने फेसबुक (Meena Rana) पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में समस्त देशवासियों को बधाईया दी उन्होंने लिखा, ‘भारतवासियों के लिए आज ऐतिहासिक और आत्मगौरव का दिन है।अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का स्वप्न साकार होने जा रहा है। परम सौभाग्य है कि हम सब इस शुभ घड़ी के साक्षी बन रहे हैं। आइए आज अपने घरों को दीप मालाओं से सजाकर इस गौरवपूर्ण उल्लास के सहभागी बनें।जय श्री राम

भारतवासियों के लिए आज ऐतिहासिक और आत्मगौरव का दिन है।अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का स्वप्न साकार होने जा…

Posted by Meena Rana on Wednesday, 5 August 2020

यह भी पढ़ें: जब धूम सिंह रावत ने दी नरेंद्र सिंह नेगी की रचना गौं छौं जाणू को आवाज !

बात करें, मीना राणा (Meena Rana) के वर्कफ़्रंट की तो हाल ही में उनका एक गाना ‘हे विमला’ (Hey Vimla) रिलीज़ हुआ है, जो कि यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को मीना राणा और धनराज शौर्य ने गाया है। दर्शकों को यह गाना काफ़ी पसंद आ रहा है. कुछ ही दिनों में इस गाने ने यूट्यूब पर अच्छे व्यूज प्राप्त कर लिए हैं।

Facebook Comments