Inder Arya ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Lehenga-3 का प्रोमो, हुआ वायरल।

0
177

लॉकडाउन (Lockdown) खुलने के बाद एक बार फिर उत्तराखंड (Uttarakhand) संगीत जगत (Music Industry) से जुड़े लोग यूट्यूब पर अपने गानों के माध्यम से सक्रीय हो रहें हैं। साल 2019 में सांग ‘मेरो लहँगा-2’ (Mero Lehenga-2) के हिट होने के बाद एक बार फिर सिंगर इंदर आर्या (Inder Arya) व ज्योति आर्या (Jyoti Arya) अपने लहँगा सांग की सीरीज को आगे बढ़ाते हुए इसके तीसरे पार्ट ‘लहँगा-3’ (Lehenga-3) को दर्शकों के लिए जल्द ही रिलीज़ करने जा रहें हैं। इंदर आर्या ने अपने सोशल मीडिया पर लहँगा-3 का प्रोमों शेयर किया हैं. यह प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Inder Arya ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Lehenga-3 का प्रोमो, हुआ वायरल।
Source: Inder Arya, Instagram

यह भी पढ़ें: Narendra Singh Negi ने कारगिल विजय दिवस पर गीत गाकर किया शहीदों को नमन।

हाल ही में सिंगर इंदर आर्या (Inder Arya) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से सांग ‘लहँगा-3’ का प्रोमो शेयर किया है. इस गाने को इंदर आर्या और ज्योति आर्या ने गाया है. शंकर कुमार ने लहँगा-3 सांग को लिखा है साथ ही इस गाने में म्यूजिक अशीम मंगोली ने दिया है. हर बार की तरह इस बार भी अशीम के म्यूजिक को सुनकर लग रहा हैं कि यह गाना रिलीज़ होते ही हिट हो जायेगा। इंदर ने इंस्टाग्राम पर प्रोमों शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ Coming soon lehenga 3 new version.’

यह भी पढ़ें: यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

बता दें, इंदर आर्या (Inder Arya) के सांग ‘लहँगा-3’ से पहले इसके दोनों पार्ट ही हिट रहे थे। इंदर आर्या ने लहँगा सीरीज का 1st पार्ट साल 2018 में रिलीज़ किया था, जिसे दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं साल 2019 में रिलीज़ हुए लहँगा के दूसरे पार्ट ने 17 मिलियन व्यूज से ज्यादा का अकड़ा पार कर लिया है। देखना होगा कि अब ‘लहँगा-3’ कब तक रिलीज़ होता है. दर्शक इस गीत का बेसब्री से इंतजार कर रहें है।

Facebook Comments