Hema Negi Karasi नया अवतार हुआ वायरल, जोगिनी बन सोशल मीडिया पर मचाई धूम।

2
900

अनलॉक 1 के बाद सरकार की नई गाइडलाइन्स के साथ उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी एक बार फिर शूटिंग (Shooting) का काम शुरू हो गया है, उत्तराखंड के कलाकार भी एक बार फिर अपने घरों से निकलकर सेट पर पहुंच रहे हैं। उत्तराखंड की जानी-मानी गायिका हेमा नेगी करासी (Hema Negi Karasi) भी इन दिनों तुंगनाथ में अपने नए गानों की शूटिंग कर रहीं हैं. हाल ही में हेमा ने अपने नए गाने की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिन पर उनके फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

Hema Negi Karasi नया अवतार हुआ वायरल, जोगिनी बन सोशल मीडिया पर मचाई धूम।
Source: Hema Negi Karasi, Facebook

यह भी पढ़ें: Geeta Uniyal का पहाड़ी लुक हुआ वायरल, फोटोज़ में दिखा गढ़ कुमाऊं का पहनावा।

हेमा नेगी करासी (Hema Negi Karasi) ने फेसबुक पेज से अपने नए सांग “डमरूधारी भोला भंडारी” की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज़ शेयर करते हुए सांग के रिलीजिंग की जानकारी दी है. उन्होंने फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नमस्कार दगडियों सादर प्रणाम आज चार दिन शूटिंग के बाद नेटवर्क मैं आप सभी के लिए कुछ गीत लेकर आ रहे है एच.एन.के.फिल्मस के बैनर तले फ़िलहाल इस सावन महीने मैं आप सब के लिए डमरूधारी_भोला_भंडारी कुछ ही दिनों मैं ‘.

यह भी पढ़ें: Ruchika Khantwal का मॉडर्न कुमाऊंनी लुक हुआ वायरल, Social Media पर हुईं ट्रेंड।

इन फोटोज़ में हेमा (Hema Negi Karasi) ने भगवा रंग का कुर्ता पहना है. सिर पर महादेव (Mahadev) की तरह जूड़ा, गर्दन में रुद्राक्ष की माला एक हाथ में डमरू दूसरे हाथ में त्रिशूल लेकर हेमा का अवतार काफ़ी आकर्षित लग रहा है। फोटोज़ से यह साफ़ है, कि सांग “डमरूधारी भोला भंडारी” में हेमा भगवान भोलेनाथ के रंग में पूर्ण रूप से रंग गयी हैं। हेमा का यह गाना सावन के इस पावन महीनें में जल्द ही उनके फैंस को देखने को मिलेगा।

नमस्कार दगडियों सादर प्रणाम 🙏🙏🙏 आज चार दिन शूटिंग के बाद नेटवर्क मैं आप सभी के लिए कुछ गीत लेकर आ रहे है एच.एन.के.फिल्मस…

Posted by Hema Negi Karasi on Wednesday, 22 July 2020

यह भी पढ़ें: दुर्गा सागर की नथुली यूट्यूब पर हिट। आपने देखी क्या

बता दें, इन दिनों हेमा नेगी करासी (Hema Negi Karasi) केदार घाटी की अलग-अलग जगहों में अपने गानों की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में अपनी एक पोस्ट में उन्होंने यह भी जानकारी दी थीं की उन्होंने अपने हिट सांग ‘गिर गेंदुवा’ के पार्ट 2 की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हेमा के ‘गिर गेंदुवा’ सांग के पार्ट 1 को यूट्यूब पर अब तक 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुकें है। देखना होगा कि ‘गिर गेंदुवा’ पार्ट 2 कब तक रिलीज़ किया जाएगा दर्शकों को सांग का बेसब्री से इंतजार है।

New upcoming Project

Posted by Hema Negi Karasi on Saturday, 18 July 2020

Facebook Comments