दुर्गा सागर की नथुली यूट्यूब पर हिट। आपने देखी क्या

3
883

उत्तराखंड की खूबसूरत अदाकारा दुर्गा सागर जो इन दिनों अपने नए गीत नथुली से सुर्ख़ियों में हैं,जी हाँ इस बार दुर्गा    अपनी अदा से नहीं गायन से जलवे बिखेर रहीं हैं,नथुली गीत को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

वैसे तो आमतौर पर दुर्गा सागर अपने वीडियोज सांग्स के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उनकी चर्चा उनके नए गीत नथुली को लेकर हो रहीं हैं इस गीत में दुर्गा सागर ने आवाज देने के साथ ही वीडियो में भी ठुमके लगाए हैं या यूँ कहें अपने गीत का भरपूर आनंद लेते दिखी।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के AVINASH DHYANI की अपकमिंग फिल्म ‘अमंगल’ का मुहूर्त शॉट !

आर्यन फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ हुए नथुली गीत को अब तक एक हफ्ते में 50 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं,इससे पहले भी दुर्गा सागर ऐजा मेरा मलेथा गीत को आवाज दे चुकी हैं। दुर्गा उत्तराखंड की चर्चित अभिनेत्री हैं और कई सुपरहिट एल्बम एवं वीडियोज में अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं।

यह भी पढ़े: पन्नू गुसाईं Pannu gusain फिर बने पतरोल,कुमाउनी वीडियो रिलीज़ ! दर्शकों को आया पसंद।

दुर्गा सागर के नथुली गीत को हरिओम शरण ने संगीत से सजाया है,गीत के बोल काफी आकर्षित करने वाले हैं ‘नथुली रे नथुली मेरा पहाड़ की नथुली ‘ वैसे अपने पाठकों को बता दें नथुली उत्तराखंडी महिलाओं का मुख्य आभूषण हैं जो पहाड़ी महिलाओं के सौंदर्य में चार चाँद लगा देती है।

यह भी पढ़े: Ruchika Khantwal का मॉडर्न कुमाऊंनी लुक हुआ वायरल, Social Media पर हुईं ट्रेंड।

दुर्गा सागर ने एक मिशाल पेश की है कि अगर कुछ नया करना चाहो तो वो इस रूप में भी किया जा सकता है वो चाहती तो वो भी ट्रेंड को देखते हुए मैशअप गा सकती थी लेकिन उन्होंने कुछ नया कुछ अलग करने की ठानी और अब उनकी नथुली पूरे उत्तराखंड में अपने दर्शकों को लुभा रही है और अपनी मिठास से लोगों के दिलों में बस गई हैं।

यह भी पढ़े: Geeta Uniyal का पहाड़ी लुक हुआ वायरल, फोटोज़ में दिखा गढ़ कुमाऊं का पहनावा।

बधाई दुर्गा सागर इस नए अनुभव के लिए लीजिए आप भी सुनिए दुर्गा सागर की आवाज में नथुली।

 

 

 

Facebook Comments