Uttarakhand: उत्तराखंड की अभिनेत्री मिनी उनियाल बनी पार्वती, वायरल हो रही फोटोज़।

1
561
Uttarakhand: उत्तराखंड की अभिनेत्री मिनी उनियाल बनी पार्वती, वायरल हो रही फोटोज़।
Source: Mini Uniyal, Facebook

उत्तराखंड (Uttarakhand) की जानी मानी अभिनेत्री (actress) मिनी उनियाल (Mini Uniyal) लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया (social media) के जरिये जुड़ी रहती हैं. आए दिन मिनी अपने फेसबुक (Facebook) अकाउंट से अपने फैंस के लिए अपनी फोटोज व वीडिओज़ शेयर करती रहती है. हाल ही में मिनी ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है जो की काफी वायरल हो रही हैं. जिसके बाद एक बार फिर वे अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गयी हैं. मिनी उनियाल (Mini Uniyal) का नया अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Uttarakhand: उत्तराखंड की अभिनेत्री मिनी उनियाल बनी पार्वती, वायरल हो रही फोटोज़।
Source: Mini Uniyal, Facebook

यह भी पढ़ें: युवा गायिका मनीषा रावत बना रही उत्तराखंडी संगीत में नाम,दे चुकी हैं कई गढ़वाली गीतों को आवाज!

दरअसल उत्तराखंड (Uttarakhand) की अभिनेत्री मिनी उनियाल (Mini Uniyal) ने हाल ही में अपने फेसबुक (Facebook) अकाउंट से अपने प्रोग्राम के दौरान की कुछ फोटोज पोस्ट की है इन फोटोज में मिनी उनियाल माता पार्वती (Parwati) के अवतार में दिख रही हैं। फोटोज़ पोस्ट करते हुए मिनी ने कैप्शन में यह भी लिखा, ‘कल चंडीगढ़ शो की कुछ पिक्स, बहुत अच्छा लगा शिव पार्वती (Shiva – Parwati) का रोल निभा कर. कुछ ऐसा ही लिखती अगर ये पिक्स 1 साल पहले मिल जाती।’ बता दे मिनी उनियाल (Mini Uniyal) की यह फोटोज़ चंडीगढ़ में 1 साल पहले हुए प्रोग्राम के दौरान खींची गयी थी. मिनी उनियाल (Mini Uniyal) की ये फोटोज़ उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Kal Chandigarh show ki khuch pics ♥️🙈🙈Bahoot acha laga shiv Parvati ka roll nibha k Bhole baba hai .hamare Harry…

Posted by Mini Uniyal on Monday, September 21, 2020

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की मिट्टी की खुशबू फ़ैल रही बॉलीवुड के मंच तक !मेरा माही वीडियो से उत्तराखंडी युवा पा रहे प्रसंशा !

बता दें, मिनी उनियाल(Mini Uniyal) ने अपने एक्टिंग और डांस स्किल्स के दम पर उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री (Uttarakhand Film Industry) में अपना नाम टॉप लिस्ट में बनाया हुआ है. मिनी सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार एक्टिव रहती हैं आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वे अपनी फोटोज व वीडिओज़ शेयर करती रहती हैं. उत्तराखंड (Uttarakhand) की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए मिनी उनियाल सदैव समर्पित रहती हैं. आए दिन वे पहाड़ी वेशभूषा में अपनी फोटोज व वीडिओज़ शेयर करती है जिससे आज की युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति के प्रति जागरूक बने और अपनी पारम्परिक विधाओं को अपनायें।

Facebook Comments