Geeta Uniyal निकली फिल्म की शूटिंग पर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल।

2
1221
Geeta Uniyal निकली फिल्म की शूटिंग पर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल।
Source: Geeta Uniyal, Facebook

देश भर में अनलॉक (Unlock) की शुरुआत के साथ ही लोग अपने काम पर वापस लौट रहें हैं। उत्तराखंड (Uttarakhand) के कलाकार भी शूटिंग सेट पर वापसी कर रहें हैं। कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते उत्तराखंड के कलाकार भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस के साथ काफी एक्टिव हो चुके हैं. मशहूर एक्ट्रेस गीता उनियाल (Geeta Uniyal) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए फैंस को अपने वर्कप्लान की जानकारी दी है।

Geeta Uniyal निकली फिल्म की शूटिंग पर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल।
Source: Geeta Uniyal, Facebook

यह भी पढ़ें: अब दर्शक ऑनलाइन देख सकेंगे सुबेरो घाम फिल्म उर्मी नेगी ने की रिलीज़ !

गीता उनियाल (Geeta Uniyal) ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज से पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है, कि वे आज गढ़वाली फीचर फिल्म ‘खेरी का दिन’ (Kheri Ka Din) के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए निकल रही हैं। गीता ने फेसबुक पेज से पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चलो जी बहुत घर मे बैठ के काम हो गया ,अब थोड़ा बाहर निकल के काम किया जाए।शूटिंग मूड फीचर फिल्म खेरी का दिन,क्लाइमैक्स शूट आज।’ आज फिल्म ‘खेरी का दिन’ के क्लाइमैक्स को देहरादून में फिल्माया जा रहा है। गीता की इस पोस्ट के बाद से ही उनके फैंस काफ़ी उत्सुक दिखाई दे रहें हैं।

चलो जी बहुत घर मे बैठ के काम हो गया ,अब थोड़ा बाहर निकल के काम किया जाए।शूटिंग मूड फीचर फिल्म खेरी का दिन,क्लाइमैक्स शूट आज ।।।।देहरादून में। Congrats to all टीम मेंबर ,,,Kheri ka din

Posted by Geeta Uniyal Page on Thursday, 6 August 2020

यह भी पढ़ें: Meena Rana ने राम मंदिर भूमि पूजन पर कही ये खास बातें, वीडियो हो रहा वायरल।

बता दें, गीता उनियाल (Geeta Uniyal) की गढ़वाली फीचर फिल्म ‘खेरी का दिन’ की शूटिंग इसी साल शुरू हुई थी लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म को बीच में ही रोकना पड़ा. निर्देशक अशोक चौहान और जयदेव भट्टाचार्य इस फिल्म को निर्देशित कर रहें हैं। इसमें गीता उनियाल के साथ अन्य कलाकार राजेश मालगुडी, बलदेव राणा, पूजा काला और पुरुषोत्तम जेठुरी भी शामिल हैं। ये फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है, जो एक परिवार के जीवन के उतार चढ़ाव पर आधारित है। इससे पहले गीता को फिल्म ‘कन्यादान’ (Kanyadan) में भी देखा गया. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Facebook Comments