लाकडाउन के बाद अनलॉक १ में उत्तराखंडी विडियो की शूटिंग शुरू – देखें एक झलक

0
1518
लाकडाउन के बाद अनलॉक १ में उत्तराखंडी विडियो की शूटिंग शुरू - देखें एक झलक
दिव्या नेगी एंड दीपक महर शॉट देते हुए

लाकडाउन के बाद अनलॉक १ (Unlock 1) में उत्तराखंडी विडियोज की शूटिंग शुरू हो गई है अंकित चंकवान (Ankit Chankwan) के नए गीत अन्नू प्यारी (Annu Pyari Video) की शूटिंग मसूरी के कैम्पटीफाल की गयी है.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते lockdown धीरे धीरे ख़त्म होता जा रहा है अभी अनलॉक १ की शुरुवात हुई है हालांकि कोरोना के केस अभी भी रिकॉर्ड तोड़ आ ही रहे हैं. मनोरंजन जगत भी लगातार लॉकडाउन की मार झेल रहा है. इस बीच केंद्र सरकार और कुछ राज्य सरकारों ने शर्तों के साथ फिल्म निर्माण और शूटिंग की अनुमति दे दी है. उत्तराखंड में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं. लेकिन लॉकडाउन की वजह से सब ठप पढ़ा है.

यह भी पढ़ें : Garhwali Video : सांवरी विडियो सोंग रिलीज़, सोशल मीडिया में वायरल

इस बीच उत्तराखंड के कुछ निर्माता शूटिंग के प्रोडक्शन में जुट गए हैं क्योकि अब दर्शकों को भी कुछ नया देखना और सुनना है. उत्तराखंड के प्रसिद्ध युवा गायक अंकित चंकवान के नए गीत अन्नू प्यारी की शूटिंग आजकल मसूरी के केम्पटीफाल में चल रही है अंकित ने हिलीवुड से बातचीत में बताया कि यह गीत गढ़वाली और हिमंचली दोनों बोलियाँ में गाया गया गया है और इसमें प्रेम प्रसंग को दिखाया गया है. विडियो में दिव्या नेगी और दीपक महार अभिनय का जलवा दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्डी गीत ओ मेरी बांद को सोशल मीडिया में मिला इतना प्यार कि पहुँच गया 1 मिलियन के पार

इस गीत के गायक अंकित चंकवान हैं इससे पहले अंकित का गीत नोन्याली जाडू की और ओ मेरी बांद जबरदस्त हिट साबित हुए थे. अन्नू प्यारी विडियो की सिनोमेटोग्राफी और निर्देशन सुमित बेंज यूरो और वारनिक मलिक कर रहे हैं गीत के  सगीत को मोहित मोटका ने तैयार किया है तथा गीत के प्रोडूसर मुकेश रांगर हैं. साथ की चंकवान ने बताया कि जल्दी ही विडियो को रिलीज़ किया जाएगा.

Posted by Ankit chankhwan on Friday, 5 June 2020

Facebook Comments