Music Video shooting : यहां चल रही है इन दिनों गढ़वाली गानों की शूटिंग,देखें ख़बर

0
838

Music Video shooting : यहां चल रही है इन दिनों गढ़वाली गानों की शूटिंग,देखें ख़बर

इन दिनों गढ़वाली फिल्मों व गानों की शूटिंग जोरों शोरों से चल रहे हैं।यह समय शूटिंग के लिए काफी हद तक सूटेबल है क्यूंकि इन दिनों नाही अत्यदिक धूप व गर्मी है और नाही अत्यदिक ठंड है यही कारण है कि कईं उत्तराखंडी निर्माता आजकल शूटिंग में व्यस्त हैं। और इनदिनों ऐसे ही एक गढ़वाली गाने की शूटिंग ऋषिकेश में चल रही है जिसका नाम है ‘हे मेरा भगवान’ .

यह भी पढ़ें : MERI BASANTI (HOLI SONG) : होली से पहले ही धूम मचा रहा है यह गढ़वाली गीत VIDEO

Music Video shoot

आपको बता दें कि शूटिंग की लाइव लोकेशन से कुछ तस्वीरें व वीडियो वायरल हुई हैं जिसमें विजय भारती और रज्जी गुसाई के साथ-साथ उनकी टीम भी दिखाई दे रही है। शूटिंग लोकेशन से वायरल हुई वीडियो में कैमरामैन देवेंद्र नेगी गिम्बल से वीडियो शूट करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर विजय भारती व रज्जी गुसाई फोटो में भिकारी के क़िरदार में नजर आ रहे हैं।


यह भी पढ़ें : Garhwali Shooting : हर्षिल की ख़ूबसूरत वादियों में चल रही है इन गढ़वाली गीतों की शूटिंग,पढ़ें ख़बर

Music Video shoot

दरअसल विजय भारती ने एक गढ़वाली गीत गाया है जिसे रज्जी गुसाई प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस गीत के वीडियो की शूटिंग आजकल ऋषिकेश व हरिद्वार में कईं लोकल स्थानों में शूट हो रहा है जिनमें राम झूला ,लक्ष्मण झूला ,त्रिवेणी घाट ,हर की पैड़ी ,देहरादून 6 नं पुलिया आदि जगहें सम्लित हैं।इसका निर्देशन विजय भारती कर रहे हैं जिसमें रज्जी गुसाई व विजय भारती दोनों ही अभिनय में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। और जल्द ही यह वीडियो दर्शकों के लिए रिलीज़ किया जाएगा।

Facebook Comments