Mamta Panwar बनी इंडस्ट्री की लाडली बहिन, भाइयों को राखी बांधते हुए शेयर की फोटो।

0
1384
Mamta Panwar बनी इंडस्ट्री की लाडली बहिन, भाइयों को राखी बांधते हुए शेयर की फोटो।
Source: Mamta Panwar, Facebook

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग रक्षाबंधन की फोटोज़ शेयर कर रहें हैं. उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार भी लगातार सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन की फोटोज़ शेयर कर रहें हैं। अपनी गायिकी से उत्तराखंड (Uttarakhand) संगीत जगत में कदम रखने वाली सिंगर ममता पंवार (Mamta Panwar) ने भी सोशल मीडिया पर म्यूजिक इंडस्ट्री के लोगों को राखी बांधते हुए फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ को ममता के फैंस काफ़ी पसंद कर रहें हैं। यह फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं है।

Mamta Panwar बनी इंडस्ट्री की लाडली बहिन, भाइयों को राखी बांधते हुए शेयर की फोटो।
Source: Mamta Panwar, Facebook

यह भी पढ़ें: Anisha Ranghar ने परिवार संग ऐसे मनाया रक्षाबंधन, यहां देखें फोटोज़।

दरअसल, ममता पंवार (Mamta Panwar) ने फेसबुक (Facebook) पर अपनी ऑफिसियल आई डी से उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों को राखी बांधते हुए फोटोज़ शेयर की हैं. फोटोज़ में ममता उत्तराखंड के जाने माने कैमरामेन देवेंद्र नेगी, वीडियो एडिटर नवी बर्तवाल समेत सिंगर संजय भंडारी को राखी बांधती नज़र आ रहीं है। ममता का यही व्यवहार उन्हें उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री की लाड़ली बहिन बनाता है। ममता पंवार ने फोटो शेयर करते हुए उत्तराखंड वासियों को रक्षाबंधन की बधाईया दी। ममता के फैंस भी लगातार कमेंट बॉक्स में उन्हें रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दे रहें हैं।

कल #रक्षाबन्धन के शुभ #अवसर पर #देहरादून में #भाईयों संग,,,https://youtu.be/lHsHjrsXDoIhttps://youtu.be/lHsHjrsXDoI

Posted by Mamta Panwar on Monday, 3 August 2020

यह भी पढ़ें: वीरेंद्र राजपूत का फुर उडीजा घेनडुडी पलायन विशेष गीत रिलीज़। ऐसा गीत नहीं सुना होगा कभी !

बता दें हाल ही में ममता पंवार (Mamta Panwar) का नया गाना ‘श्री मती जी’ यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. इस गीत में ममता के साथ मेरी गाजिणा फेम सिंगर धूम सिंह रावत ने आवाज दी है। ममता पंवार ने उत्तराखंड के कई बेहतरीन गीतों में अपनी आवाज दी है। छळ कपट फेम केशर पंवार के साथ भी ममता पंवार जुगलबंदी कर चुकी हैं. दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी काफ़ी पसंद आयी थी।

Facebook Comments