Anisha Ranghar ने परिवार संग ऐसे मनाया रक्षाबंधन, यहां देखें फोटोज़।

3
3190

आज के दौर में सोशल मीडिया इंसान के लिए इतना जरुरी हो गया है, कि लोग अपनी हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर अपने फ्रैंड्स, अपने फॉलोवर्स के साथ साँझा किये बगैर रह नहीं सकते। उत्तराखंड की जानी-मानी सिंगर अनीशा रांगड़ (Anisha Ranghar) भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनीशा ने अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन मनाते हुए कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उनके फैंस अनिशा की इन फोटोज़ को काफ़ी पसंद कर रहें हैं।

Anisha Ranghar ने परिवार संग ऐसे मनाया रक्षाबंधन, यहां देखें फोटोज़।
Source: Anisha Ranghar, Instagram

यह भी पढ़ें: धूम सिंह रावत ममता पंवार संग मचा रहे हैं श्रीमती जी गीत से धूम !

अनीशा रांगड़ (Anisha Ranghar) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार के साथ रक्षाबंधन मनाते हुए फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अनीशा अपने छोटे भाई को राखी बांधती नजर आ रही है. अनीशा ने फोटोज शेयर करते हुए अपने फैंस को भी रक्षाबंधन की बधाइयाँ दी हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आप सभी को रक्क्षाबंधन कि हार्दिक शुभकामनाएँ। अनीशा ने अपने भाई बहिनों माता पिता के साथ भी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसे उनके फॉलोवर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य दे रहे हैं बैक टू बैक हिट छंछरी वीडियो गीत हुआ रिलीज़ !

बात करें, अनीशा रांगड़ (Anisha Ranghar) के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में यूट्यूब पर उनका नया गाना ‘गजरा’ (Gajra) काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को अनीशा रांगड़ (Anisha Ranghar) के साथ संजय भंडारी (Sanjay Bhandari) ने गाया है मात्र कुछ ही दिनों में इस गाने ने यूट्यूब पर काफी व्यूज बटौर लिए हैं. अनीशा रांगड़ (Anisha Ranghar) का यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अगर आपने अभी तक यह वीडियो सांग नहीं देखा तो अभी नीचे दी गयी वीडियो पर क्लिक करें।

यहां देखें गजरा सांग क्लिक करें-

Facebook Comments