Ruchika Khantwal का मॉडर्न कुमाऊंनी लुक हुआ वायरल, Social Media पर हुईं ट्रेंड।

3
552
Ruchika Khantwal का मॉडर्न कुमाऊंनी लुक हुआ वायरल, Social Media पर हुईं ट्रेंड।
Source: Ruchika Khantwal, Instagram

उत्तराखंड (Uttarakhand) म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) की एक्ट्रेस (Actress) रुचिका खंतवाल (Ruchika Khantwal) सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के चलते अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. आए दिन उनके मॉर्डन लुक से लेकर उत्तराखंड के ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते है। इन दिनों रुचिका सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साँझा की हैं, जिनमें उनका मॉर्डन कुमाऊंनी लुक काफी वायरल हो रहा हैं।

Ruchika Khantwal का मॉडर्न कुमाऊंनी लुक हुआ वायरल, Social Media पर हुईं ट्रेंड।
Source: Ruchika Khantwal, Instagram

यह भी पढ़ें: Geeta Uniyal का पहाड़ी लुक हुआ वायरल, फोटोज़ में दिखा गढ़ कुमाऊं का पहनावा।

रूचिका खंतवाल (Ruchika Khantwal) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘Life is a sea of Vibrant Color Jump In’. रुचिका इन फोटोज़ में अपनी दोस्त के साथ है. दोनों ने कुमाऊं में पहने जाने वाला पिछोड़ा, नाक में नथुली और गले में गलोबन्द पहना हुआ है. इन फोटोज़ की खास बात यह है कि रुचिका ने पिछोड़े को साधारण तरीके से नहीं बल्कि मॉडर्न तरीके से ओढ़ा हुआ है. उन्होंने पिछोड़े के एक सिरे को अपने कंधे पर डाला हुआ है वहीं पिछोड़े का दूसरा सिरा उनकी कमर से होकर उनके हाथ पर लिपटा हुआ है। वहीं दूसरी फोटो में रुचिका अपनी दोस्त का पिछोड़ा ठीक करते हुए नजर आ रही हैं. रुचिका के फैंस कमैंट्स के माध्यम से इन फोटोज़ पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Meher का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, दिखा हॉट अंदाज।

बता दें, रुचिका खंतवाल (Ruchika Khantwal) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर हेमंत पांडे (Hemant Pandey) के साथ भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए डांस वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। रुचिका ने गढ़वाली गानों से लेकर कुमाऊंनी गानों में एक्टिंग की हैं. जल्द ही उत्तराखंड के जानें-माने फोक सिंगर किशन महिपाल (Kishan Mahipal) के नए गीत ‘घाघरा’ (Ghagra) में अभिनय करती नज़र आएंगी। यह गाना 20 जुलाई को किशन महिपाल के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ होने वाला था लेकिन चैनल के हैक होने के कारण यह सांग रिलीज़ नहीं हो पाया, तो देखना होगा की अब यह गाना कब तक रिलीज़ होगा। रुचिका के फैंस उनके इस सांग ‘घाघरा’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Facebook Comments