Uttarakhand: रिलीज़ हुआ मोस्ट अवैटिंग वीडियो सॉन्ग ‘गजरा’ संजू सिलोड़ी संग पहली बार नजर आई दिव्या नेगी !

2
1397

Uttarakhand : जिस वीडियो गीत का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था वो गीत अब रिलीज़ हो चुका है,उत्तराखंडी संगीत जगत के दो बड़े नाम पहली बार किसी वीडियो में नजर आए जी हाँ बात हो रही है गजरा वीडियो सॉन्ग की जिसमें संजू सिलोड़ी और दिव्या नेगी पहली बार किसी वीडियो सॉन्ग में एकसाथ नजर आए। 

uttarakhand-most-awaiting-video-song-gajra-released-now-first-time-sanju-silodi-and-divya-negi-pair-in-a-video-song

संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की आवाज में रिकॉर्ड गजरा गीत ऑडियो फॉर्मेट में काफी सुपरहिट रहा और अब वीडियो भी रिलीज़ हो चुकी है,इस गीत को शैलेन्द्र शैलू ने संगीत दिया है,उत्तराखंड संगीत जगत में संजू सिलोड़ी दो दशकों से भी अधिक समय से दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं तो वहीँ अभिनेत्री दिव्या नेगी ने काफी कम समय में ये मुकाम हासिल कर लिया और अब पहली बार हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुए गजरा वीडियो गीत में दोनों ही सुपरस्टार एक साथ नजर आए।

यह भी पढ़ें: एक लाख दर्शकों को पसंद आया मेरी माँजी गढ़वाली गीत !आज फिर लागि गौले मा बडुली किले !

विजय भारती के निर्देशन में बने इस गीत की परिकल्पना बेहद ही रोचक रची गई है,कोरोना महामारी की वर्तमान स्थति में कैसे एक दुकानदार को इश्क हो जाता है,इसे शानदार अंदाज में प्रस्तुत किया गया है,साथ ही संजू सिलोड़ी के डांस मूव्स को मैच करना अच्छे अच्छों की कमर तोड़ देता है,गजरा वीडियो में भी संजू सिलोड़ी का वही अंदाज देखने को मिला साथ ही दिव्या नेगी ने तो कई युवा दिलों का चैन लूट लिया।

यह भी पढ़ें: स्वरकोकिला मीना राणा ने दी गढ़वाली भजन ॐ श्री गणेशाय नमः भजन को आवाज !

इस गीत को उत्तराखंड के प्रसिद्ध निर्देशक विजय भारती के निर्देशन में बनाया गया है और एक बार फिर विजय भारती ने साबित कर दिया क्यों उन्हें बेह्तरीन निर्देशक कहा जाता है,किसी भी गीत को दर्शकों तक उसका असल रहस्य बताना विजय भारती भली भांति जानते हैं,और जिन  भावों को देखकर संजय भंडारी ने इस गीत को लिखा है हूबहू वीडियो में उसका स्पष्टीकरण हो गया है।देवेंद्र नेगी ने कैमरा एवं संपादन दोनों विभागों को बखूबी निभाया है।गजरा वीडियो का फिल्मांकन देहरादून एवं योग नगरी ऋषिकेश में हुआ है।

यह भी पढ़ें: सिनेमेटोग्राफर युवी नेगी युद्धवीर दिखेंगे लीड रोल में। चमोली नंदप्रयाग में चल रही है द्वी राति कु जप गीत की शूटिंग !

वीडियो कुछ ही समय पहले रिलीज़ हुआ है और दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी पा रहा है,पहली बार संजू और दिव्या की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।तो आप भी उम्दा कलाकारों से सजे इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यहाँ देख सकते हैं।

हिलीवुड जगत की अन्य ख़बरें यूट्यूब के माध्यम से देखने के लिए सब्सक्राइब जरूर कर लें जिससे आप किसी भी खबर से अनजान न रह पाएं।

 

Facebook Comments