उत्तराखंड: हेमा नेगी करासी ने डमरुधारी भोले गीत से शिवभक्तों को दी सावन में सौगात

3
1137

लोकगायिका हेमा नेगी करासी ने सावन के पावन महीने में अपने यूट्यूब चैनल से डमरू धारी भोले भंडारी वीडियो रिलीज़ किया है,और सभी शिव भक्तों को सावन के महीने में ये सुन्दर गीत सौगात स्वरुप भेंट दी है। 

हेमा नेगी करासी उत्तराखंड की लोकप्रिय गायिका हैं जिनकी आवाज में हर गीत अलग निखर कर आता है,माँ सरस्वती की सच्ची साधक हैं हेमा उनके कंठ में साक्षात सरवस्ती विराजमान हैं। इसीलिए तो वो किसी भी गीत को गाती हैं तो उनके प्रसंशक इसे बेहद पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें :  संघर्षों से तपकर सफलता के शिखर पर पहुंची लोकगायिका हेमा नेगी करासी !! जानिए कैसा रहा उनका सफर !!

सावन के पावन मास में हेमा नेगी करासी ने शिव भक्तों की स्तुति करते हुए अपने यूट्यूब चैनल से डमरू धारी भोले भंडारी वीडियो गीत रिलीज़ किया है जिसमें उन्होंने गायिका के साथ ही नायिका की भूमिका भी निभाई है और दोनों ही किरदार उन्होंने पूरी भक्ति भाव से निभाए साथ ही रावण रचित शिव स्त्रोतम गाकर भी उत्तराखंड संगीत जगत में इतिहास रचने का कार्य किया है क्योंकि उनसे पहले शिव की ऐसी स्तुति और कोई कर नहीं पाया।

यह भी पढ़ें :  हेमा नेगी करासी इन दिनों गिर गेंदुवा 2 की शूटिंग में हैं व्यस्त !केदारघाटी में चल रही है शूटिंग !

भोले भंडारी डमरधारी गीत की रचना हेमा नेगी करासी ने स्वयं ही की है और इसे विशाल शर्मा ने अपने संगीत से सजाया है इसकी मास्टर मिक्सिंग गुंजन डंगवाल ने की है,वीडियो निर्देशन उत्तराखंड के प्रसिद्ध निर्देशक कांता प्रसाद ने किया है,जिन्होंने गायिका को ही नायिका की भूमिका में इतना रंग दिया कि शूटिंग के पहले ही दिन से हेमा नेगी करासी की फोटो सोशल मीडिया पर छाने लगी तभी से  दर्शकों के मन में इसको लेकर उत्सुकता बढ़ती गई और आख़िरकार परिणाम स्वरुप इतना बेहतरीन वीडियो अब यूट्यूब पर छा रहा है।

Hema Negi Karasi New Song Damrudhari bhole bhandari released
Hema Negi Karasi

यह भी पढ़ें : Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

डमरू धारी भोले भंडारी वीडियो का निर्माण बबलू जंगली एवं दीपांशु जंगली ने किया है,बबलू जंगली उत्तराखंड के वो सिनेमेटोग्राफर हैं जब तकनीकी रूप से इतने सक्षम नहीं थे लेकिन तब भी बबलू जंगली ने अपनी कला से उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में सैकड़ों वीडियो का निर्माण कर यहाँ की वादियों को विश्व पटल तक पहुंचाने में अपनी अहम् भूमिका निभाई है,और इस वीडियो में भी विश्व के सबसे ऊँचे शिव मंदिर तुंगनाथ के दर्शन घर बैठे ही करा दिए साथ ही केदार घाटी के तीर्थ स्थलों के दर्शन इस वीडियो के माध्यम से दर्शक कर सकेंगे जिसमें ओम्कारेश्वर,विश्वनाथ मंदिर मुख्य हैं साथ ही केदारघाटी की घाटी इस सावन में अनुपम छटा बिखेरे है जिसे दर्शक इस वीडियो के माध्यम से देख सकेंगे।इसका संपादन प्रकाश गुसाईं द्वारा किया गया है जिन्होंने घाटी को यथावत रूप में ही दर्शकों के सामने रखा।

यह भी पढ़ें : Sobanu Garhwali Video ये पहाड़ी विडियो गीत यूट्यूब व टिक टाॅक पर मचा रहा धमाल !!

अगर कोरोना जैसी महामारी न होती तो कांवड़िये इस गीत पर नाचते झूमते शिव द्वार तक अवश्य पहुँचते।

हिलिवुड न्यूज़ की HNK FILMS की सम्पूर्ण टीम को इस वीडियो के लिए बधाइयाँ ऐसे ही HILYWOOD को अलग स्तर पर ले जाने का कार्य आपकी टीम द्वारा किया जाता रहे।

Facebook Comments