तू लागोंदी हिंदी में ठेठ पहाड़ी छौं, पन्नू गुसाईं की एक्टिंग और सुरेन्द्र सेमवाल के गीत के मुरीद हुए दर्शक

0
451

गढ़वाली उत्तराखंडी विडियो (Garhwali Video)में ठेठ पहाड़ी छौं  हाल ही यूटुव में रिलीज़ हुवा है जिसमे दर्शक पन्नू गुसाईं की एक्टिंग और सुरेन्द्र सेमवाल की गायिकी और  गीत की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

Garhwali Video तू लागोंदी हिंदी में ठेठ पहाड़ी छौं, पन्नू गुसाईं एक्टिंग और सुरेन्द्र सेमवाल के गीत के मुरीद हुए दर्शक

इस पहाड़ी विडियो में गाँव और शहर की जोड़ी को दिखाया गया है. पन्नू गुसाईं इसमें गाँव के युवक की भूमिका निभा रहे हैं विडियो में उनकी शहर की दोस्त तानिया आर्या दिख रही हैं. विडियो में दिखाया गया है किस तरह से पहाड़ी लड़का गाँव में काम कर रहा है जिससे लड़की अनजान है. कुल मिलाकर शहरी लड़की को पहाड़ी बंदा भा गया है. इस बात का जवाब लड़का कुछ इस तरह देता है “तू त छाई देशी में ठेठ पहाड़ी छूं तू लगौंदी हिंदी में गढ़वाली छूं”

यह भी पढियेआज लोक कलाकारों का पूरे प्रदेश में वर्चुअल धरना, उफ्तारा ने दिया समर्थन

गीत के बोल दिल को छूने वाले हैं और उनको और भी संजीदा सुपरस्टार पन्नू गुसाईं ने करके दिखाया है. पन्नू गुसाईं उत्तराखंड फिल्म जगत में एक दशक से भी ज्यादा समय से राज़ कर रहे हैं. उनके लाखों फैन्स ने विडियो में पन्नू की एक्टिंग की खूब तारीफ की है, साथ ही विडियो में तानिया आर्या भी दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही.

यह भी पढ़ें : घन्ना नन्द इस्तीफ़ा दें लाइव शो में उफ्तारा अध्यक्ष प्रदीप भंडारी का बयान, कलाकारों में रोष

इस गीत के गायक सुरेन्द्र सेमवाल हैं. सुरेन्द्र सेमवाल अच्छे गायक होने के साथ ही लिखते भी बहुत अच्छे हैं इससे पहले सुरेन्द्र के गीत विन्दुमती, चंद्रा छोरी अब तक खूब सराहना बटोर चुके हैं. बात अगर ठेठ पहाड़ी छो गीत की करें तो अब तक बहुत कम समय में ढाई लाख से ज्यादा बार इस विडियो को देखा जा चुका है.

यह भी पढिये : विडियो – गढ़वाली नॉनस्टॉप रिलीज़, बर्फीली पहाडियों में हुई है शूटिंग. देखें आप भी

(Garhwali Video) इस गीत में म्यूजिक मोती शाह ने दिया है विडियो का निर्देशन प्रेम बिष्ट ने किया है साथ ही फिल्मांकन और ड्रोन अमित शर्मा ने किया है. नृत्य निर्देशन विजय भारती तथा विडियो के निर्माता चन्दन गुसाईं हैं. इस विडियो को गढ़ कुमौं फिल्म ने youtube में ज़ारी किया है.

देखें विडियो : 

 

 

Facebook Comments