उत्तराखण्ड फिल्म जगत : क्या लग पाएगी विजय भारती की अर्जी पर मोर :जानिए क्या हुआ आगे पढ़ें समीक्षा !

1
1286

विजय भारती उत्तराखण्ड के प्रसिद्ध अभिनेता एवं निर्देशक हैं, जिन्होंने अपना जीवन उत्तराखण्ड फिल्म जगत को समर्पित किया है जो कि पिछले 2 दशक से भी अधिक इस संगीत की दुनिया में अपना परचम लहरा रहे हैं। जी हाँ बात कर रहे हैं उनके नए वीडियो गीत मोर लगैदे जो अभी अभी रिलीज़ हुआ है। 

जुड़ें हर खबर से:

छोरी बिंदास विडियो रिलीज़ दर्शकों को खूब आ रहा पसंद – आप भी पढ़ें

मुहर किसी भी कार्य का पक्का सबूत देना होता है कि हाँ अब काम हो सकता है या हो चुका है,ऐसी ही एक अर्जी भेजी है विजय भारती ने देखना होगा उनकी अर्जी पर कब मुहर लगती है कहते हैं भगवान् सबको देता है लेकिन कुछ लोग तो अपनी किस्मत नारायण से ही लिखा कर लाते हैं तो किसी की किस्मत का फैसला ईश्वर इंसान पर ही छोड़ देता है। रज्जी फिल्म्स के माध्यम से मोर लगेदे वीडियो कुछ ऐसा ही सन्देश देने का कार्य कर रहा है।

कुमाउँनी वीडियो हिट मेरी मधुली रिलीज़ ! अजय सोलंकी और आरु थपलियाल कराएंगे उत्तराखण्ड दर्शन ! देखें वीडियो

कोई अपनी लगन और मेहनत से अपने मुकाम तक पहुँच जाता है तो कोई जीवन भर किस्मत का मारा हूँ रोता रहता है और अपना जीवन बरबाद कर देता है,विजय भारती के निर्देशन एवं अभिनय से सजा ये वीडियो गीत समाज में अच्छा सन्देश देने का कार्य कार्य  करेगा।

रोहित चौहान के ‘रुपसा रमोति’ गीत का वीडियो रिलीज़ !संजू सिलोड़ी और अनामिका मुख्य भूमिका में ! पढ़ें रिव्यु !

वीडियो में रज्जी गुसाईं एवं विजय भारती ने दो विकलांग व्यक्तियों का किरदार निभाया है जो दर-दर भटकने पर विवश हैं किसी तरह दो जून की रोटी का इंतजाम हो पता है फिर भी भगवान् से अर्जी लगा कर बैठे हैं कि हमारा भी फैसला कर दो,बंद किस्मत के दरवाजे खोल दो हमारी अर्जी पर भी मोहर लगा दो हमारी भी कुछ ख्वाईशें हैं सारी नहीं तो कम से कम कुछ तो पूरी कर दो।

वीरेंद्र राजपूत और निधि राणा का गीत मेरी सुवा सोभनी हुआ रिलीज़! गीत संगीत लाजवाब !

वीडियो का फिल्मांकन तीर्थ नगरी ऋषिकेश में हुआ है जो कि उत्तराखण्ड या यूँ कहें विश्व की योग नगरी है कुछ दृश्य राजधानी देहरादून के भी हैं।गायिका अनिशा रांगड़ भी आपको इसमें छोटी सी झलक में दिखेंगी कथा पटकथा एवं निर्देशन सभी शानदार है आपको कई समय बाद एक पूर्ण वीडियो देखने को मिलेगा सभी कलाकारों ने अपनी जान झोंकी है जो परदे पर साफ़ जाहिर होता है

लोकगायिका मीना राणा का बद्रीनारायण भजन रिलीज़ ! बद्री नारायण बोल रे मनखी !

हिल्लीवुड न्यूज़ ऐसे वीडियो की सराहना करते हुए रज्जी फिल्म्स को ढेर सारी बधाईयां प्रेषित करता है मनोरंजन के साथ साथ  समाज को सन्देश देने का भी कार्य किया है।

तो आप ही देखिए क्या लगेगी इनकी अर्जी पर मुहर?

Facebook Comments