Breaking News
v -cash

उत्तराखण्ड फिल्म जगत को मिला पॉप स्टार- V CASH के गाने यूट्यूब पर हिट !

उत्तराखण्डी संगीत को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में यहां की युवा प्रतिभा अपना अहम् योगदान दे रहे है. V-CASH के नाम से प्रसिद्ध युवा फनकार विकास भारद्वाज जो मूल रूप से उत्तरकाशी के रहने वाले हैं। जिनको संगीत विरासत में मिली है। V- CASH उत्तराखण्डी संगीत के साथ साथ शास्त्रीय संगीत,गजल ,ठुमरी,और हिप हॉप,सूफियाना पंजाबी म्यूजिक में भी पारंगत हैं।

जरूर पढ़ें: आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

पंडों खेला पांसों उत्तराखण्ड का सुपरहिट गीत रहा है और इसे कई गायक अपनी आवाज में गा चुके हैं, लेकिन V-CASH ने इसे नया रूप दिया है पॉप संगीत का रूप देकर। अपने छोटे भाई अनुज भारद्वाज के साथ उन्होंने कई गढ़वाली गायकों के गीतों में बतौर संगीतकार संगीत दे चुके हैं, जिनमे कई गीत सुपरहिट हुए लाली होंसिया, बिडरू मामा, प्रभा छोरि जैसे गीत लोगों को ये गीत बहुत पसंद आए। V-CASH ने अपने हुनर से उत्तराखण्डी संगीत को इंटरनेशनल लेवल तक पहुंचा चुके हैं। डी डी नेशनल एवं किसान टीवी के रियलिटी शो माटी के लाल सिंगिंग रियलिटी शो ‘फोल्क फ्यूजन’ में अपनी गायिकी का हुनर अनु कपूर एवं इला अरुण जैसे दिग्गजों के सामने मनवा चुके हैं।

जरूर पढ़ें: उत्तराखण्ड की पहली वेब सीरीज ‘मनसा’ आ रही है बहुत जल्द ! निर्माता/ निर्देशक अनिल बिष्ट कर रहे हैं शूटिंग

संगीत विशेषज्ञों का कहना है कि उत्तराखण्ड संगीत में डीजे सॉंग्स में अपने नाम का शाइनिंग वर्ड V -CASH बोलकर लाए हैं जो कि उत्तराखण्ड संगीत में पहली बार हुआ। जिसे अन्य युवा संगीतकारों एवं गायकों ने भी फॉलो किया है और सभी ने इस नए प्रयास की सराहना की। V-CASH लोकगीत सात समोदर पार जाज मा जौलू की न गीत को भी नए अंदाज एवं मॉडर्न म्यूजिक के साथ पेश कर चुके हैं उनके इस गीत का बोलबाला यूट्यूब पर खूब चला था। खेला पांसों NEW AGE GROUP के यूट्यूब चैनल पर ऑडियो रिलीज़ किया गया है जिसमे संगीत CASH ने ही दिया है।

जरूर पढ़ें : बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

विकास भारद्वाज को उत्तराखण्ड सरकार भी कई पुरस्कारों से नवाज चुकी है बेस्ट सिंगर इन उत्तराखण्ड, बेस्ट सूफी सिंगर इन उत्तराखण्ड प्रमुख हैं। V-CASH जल्द ही अपने गानों से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।
आप भी सुनिए खेला पांसों नए अंदाज में

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें

संजय भंडारी एवं अनिशा रांगड़ की जुगलबंदी में वीडियो गीत लाटी काली नाटी लांदी रे रिलीज,पढ़ें।

उत्तराखंड संगीत जगत में एक के बाद एक नये वीडियो गीतों का धमाका लगातार जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: