Geeta Uniyal का पहाड़ी लुक हुआ वायरल, फोटोज़ में दिखा गढ़ कुमाऊं का पहनावा।

3
587

उत्तराखंड (Uttarakhand) फिल्म व म्यूजिक (film and music industry) इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस गीता उनियाल (Geeta Uniyal) उत्तराखंड की संस्कृति को बढ़ाने में लगातार अपना सहयोग देती रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर कभी वे अपने डांस वीडिओज़ तो कभी उत्तराखंड के भिन्न-भिन्न कल्चरों की ड्रेस को पहनकर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी प्रत्येक पोस्ट पर उनके फैंस की प्रतिक्रियाएं देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि समस्त उत्तराखंड उन्हें कितना प्रेम करता है. हाल ही में गीता उनियाल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साँझा की हैं, जिनमें उनका पहाड़ी लुक काफी वायरल हो रहा हैं।

Geeta Uniyal का पहाड़ी लुक हुआ वायरल, फोटोज़ में दिखा गढ़ कुमाऊं का पहनावा।
Source: Geeta Uniyal, Instagram

यह भी पढ़े: Narendra Singh Negi ने वीडियो शेयर कर फैंस को दी श्रावण मास की बधाइयाँ।

गीता उनियाल (Geeta Uniyal) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से कुछ तस्वीरें साँझा की हैं, इन तस्वीरों में उन्होंने उत्तराखंड के अलग-अलग संस्कृति के पहनावों को दिखाया है. तस्वीरों में गढ़-कुमाऊं का पहनावा साफ देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ गीता ने सर पर पिछोड़ा, नाक में नथुली , माँगटीका और गले में गलोबन्द पहनकर कुमाऊं के पहनावे को दर्शाया है, वहीं दूसरी तरफ सुहागन का लाल जोड़ा पहनकर गढ़वाल के पहनावे को दिखाया है। गीता इन फोटोज़ पर उनके फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. उनके फैंस उनके इस पहाड़ी लुक काफ़ी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Priyanka Meher का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, दिखा हॉट अंदाज।

लॉकडाउन के इन दिनों में गीता उनियाल (Geeta Uniyal) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में इस कोरोना काल में एक मुहीम शुरू की है, जिसमें उत्तराखंड के बच्चे घर में रहकर अपने डांस की वीडियो बनाकर उन्हें (गीता उनियाल) शेयर कर रहे हैं और इन वीडिओज़ को गीता उनियाल के यूट्यूब चैनल से एपिसोड्स के रूप में रिलीज़ किया जा रहा है। आज यानि 22 जुलाई को इस सीरीज (उभरते सितारें) का पहला एपिसोड यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। उत्तराखंड की संस्कृति को बढ़ाने के लिए गीता उनियाल का यह प्रयास सरहानीय है।

Facebook Comments