उत्तराखण्ड : गीताराम कंसवाल का भैरो देवता जागर वीडियो रिलीज़ !देखें सबसे पहले!

2
698

गीताराम कंसवाल का नया भैरो देवता जागर वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें उन्होंने भैरो बाबा की स्तुति एवं गुणगान किया है इसका ऑडियो दर्शक पहले ही पसंद कर चुके हैं जिसको देखते हुए अब निर्माता ने वीडियो भी रिलीज़ कर दिया है। 

डीजे पर धमाल मचा रहा है गीताराम कंसवाल का नया गीत “छोरी बिंदास’

लोकगायक गीताराम कंसवाल वैसे तो डीजे सांग्स के लिए ज्यादा जाने जाते हैं लेकिन हर बार डीजे सांग ही करें ऐसा तो हो नहीं सकता क्योंकि दर्शकों एवं श्रोताओं की पसंद अपनी अपनी होती है जिसका एक कलाकार को ध्यान रखना होता है उनका प्रयास होता है उन्हें हर वर्ग के लोग पसंद करें किसी को जागर पसंद आएं तो किसी को डीजे सांग्स या किसी को दिल में बसने वाले कर्णप्रिय गीत।

हे मामा ! राणिया मामा!! गीत में अलग ही अंदाज में दिखे गीताराम कंसवाल!! गीत ,संगीत के साथ लुक्स के भी चर्चे !!

गीताराम कंसवाल ऐसे ही अपने दर्शकों का अपनी तरफ ध्यान आकर्षित करते हैं कई दिनों से डीजे सांग्स की भरमार देने के बाद आज भैरों देवता जागर का वीडियो रिलीज़ किया है ,इसमें आपको गीताराम थोड़े अलग लुक में दिख रहे हैं।जागर में संगीत अशीम मंगोली ने दिया है एवं वीडियो निर्देशन एवं छायांकन अरुण फरासी ने किया है भैरों देवता जागर कालिंका फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ किया गया है। गीताराम ने इस गीत के माध्यम से भैरों देवता की महिमा एवं देवभूमि के कोने कोने में इनके होने की बात कही है भैरों बाबा भगवान् भोलेनाथ के रक्षक हैं तथा जहाँ भी शिव मंदिर हैं वहां भैरो देवता उनके रक्षक बनके खड़े रहते हैं।और अपने आराध्य देव की रक्षा में सदैव तत्पर रहते हैं साथ ही उनके रंग रूप का जिक्र भी उन्होंने गीत के माध्यम से किया है,उनका पीला वस्त्र हाथों में टिमरू एवं साथ में सर्प की लगाम,भैरों देव को अपनी धियाण बहुत प्रिय हैं और उनके लिए किसी भी मुसीबत से लड़ने के लिए तैयार हैं उनकी एक पुकार पर उनके कष्ट हरने प्रकट हो जाते हैं। भैरव बाबा कुमाऊं से लेकर गढ़वाल मंडल तक हर जगह हैं।

उत्तराखंड के सुपरस्टार सिंगर किशन महिपाल का यूट्यूब चैनल हैक, फैन्स से माँगा सहयोग।

गीताराम कंसवाल ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं लॉक डाउन में इनका स्याली भरुणा गीत सुपरहिट रहा विभिन म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर ये गीत हिट रहा टिकटोक जैसी ऍप्स इसमें हजारों उत्तराखण्डी झूमते नजर आए हालाँकि अब सरकार ने बॉर्डर में चीन से बढ़ते तनाव को देखते हुए इन एप्लीकेशन पर प्रतिबन्ध लगा दिया हो पर इस गीत ने अभी भी पहाड़ियों को झूमने पर मजबूर किया है।

इससे पूर्व भी गीताराम कंसवाल रेशमा छोरी,बांद बसंती,रामकली,छोरी बिंदास जैसे हिट्स दे चुके हैं।

अभी सुनिए भैरो देवता की महिमा गीताराम कंसवाल के स्वरों में

 

 

 

Facebook Comments