फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड बेहतरीन डेस्टिनेशन: महाराज

0
फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड बेहतरीन डेस्टिनेशन: महाराज

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज(Satpal Maharaj) ने उत्तराखंड को शूटिंग के लिए बताया बेहतरीन जगह, सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखंड की विभूतियों पर आधारित फिल्में बनाने पर दी जाएगी विशेष छूट।

यहं भी पढ़ें: संजय भंडारी के इस गीत ने मचाया धमाल, श्रोताओं ने की गीत,संगीत की तारीफ।

उत्तराखंड के लिए बेहद खुशी की बात है कि उत्तराखंड की विभूतियों पर आधारित फिल्में बनाने पर विचार हो रहा है, और इसी बात पे खुशी जाहिर करते हुए प्रेम नगर आश्रम में पहाड़ी रत्न श्रीदेव सुमन गढ़वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान महाराज ने यह बात कही कि उत्तराखंड फिल्मों की शूटिंग के लिए एक बेहतरीन डेस्टिनेशन है और शूटिंग करने के लिए बहुत सुंदर जगह है।और साथ ही उन्होंने कहा की उत्तराखंड की विभूतियों पर फिल्म बन रही है, जो कि बहुत अच्छी बात है. इससे श्रीदेव सुमन के जीवन और उनका बलिदान सभी जनमानस तक पहुंच सकेगा.

यहं भी पढ़ें: उत्तराखण्ड की भूमि महान हिमालय की ऊँची डांडी-कांठी गढ़वाल की शान!! देखें वीडियो

सतपाल महाराज ने फिल्म के निर्माता विक्रम नेगी पहाड़ी(Vikram Negi Pahadi) को शुभकामनाएं दी। उन्होंने उत्तराखंड की संस्कृति एवं कला को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म निर्माता विक्रम नेगी पहाड़ी से सब्सिडी के बारे में चर्चा की, महाराज ने उत्तराखंड की विभूतियों पर बनी फिल्मों में उत्तराखंड के कालाकारों को लेने पर इंसेंटिव देने की बात करी, इस पर गढ़वाली फिल्म के निर्माता विक्रम नेगी पहाड़ी ने महाराज से हिंदी फिल्मों की तरह गढ़वाली फिल्मों की भी सब्सिडी को बढ़ाए जाने की मांग की.

यहं भी पढ़ें: मिन भी लड़ी चुनाव गीत में घन्ना का मजेदार अभिनय, दर्शक कर रहे पसंद

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version