उत्तराखंड बना बॉलीवुड का शूटिंग डेस्टिनेशन गिन्नी वेड्स सनी फिल्म के ट्रेलर में दिखी झलकियां !

1
207

उत्तराखंड बॉलीवुड नगरी को खूब भा रहा है और पसंदीदा शूटिंग स्थल बन चुका है,बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून मसूरी एवं योगनगरी ऋषिकेश में हुई है। 

uttarakhand-becomes-bollywood-shooting-destination-glimps-in-ginni-weds-sunny-movie-trailer

यामी गौतम,विक्रांत मैसी ,आएशा राजा स्टाटर फिल्म गिन्नी वेड्स सनी का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है,ट्रेलर देखने से एक मिसमैच विवाह की कहानी प्रदर्शित होती है,ट्रेलर में गिन्नी यानी यामी गौतम की कहानी दिखलाई गई है जो दिल्ली में रहती है और एक परफेक्ट मैच की तलाश में रहती है लेकिन आजकल परफेक्ट मैच मिलना कितना मुश्किल है ये ट्रेलर देख के अंदाजा लगाया जा सकता है,गिन्नी एक स्वतंत्र विचारों वाली लड़की है जो एक औसत दर्जे के लड़के के साथ घर बसाने से इंकार करती है।

यह भी पढ़ें: पारम्परिक झोड़ा नृत्य को दिखलाता कुमाउँनी छुपक्या बांज वीडियो गीत हुआ रिलीज़ ! दर्शकों को खूब भा रहा ये वीडियो !

लेकिन फिर इंट्री होती है सनी की। जो हर संभव कोशिश करता है गिन्नी को अपना बनाने की लेकिन जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ती है मुश्किलें और बढ़ जाती हैं,ट्रेलर में सब कुछ है रोमांस,कॉमेडी और संगीत और जीवन की कहानी,ये फिल्म 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: लोकगायक दर्वान नैथवाल ने की माँ नंदा के धर्म भाई लाटू की संगीतमय स्तुति ! आज भी वाण गाँव में विरजामन हैं लाटू देवता !

गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून मसूरी एवं योगनगरी ऋषिकेश में हुई है ट्रेलर में इसकी झलकियां भी देखी जा सकती हैं,ऋषिकेश में चल रही शूटिंग के बीच उत्तराखंडी कलाकरों के साथ भी गिन्नी वेड्स सनी की टीम नजर आईं और साथ ही डांस की झलकियां भी ट्रेलर में देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: विरेंद्र राजपूत का नया गीत सुरमा घसीला हुआ रिलीज़ !प्रेम प्रसंग को दर्शाता है गीत !

हाल फ़िलहाल सिनेमा हॉल के खुलने के आसार तो दूर दूर तक कहीं दिखाई नहीं देते लेकिन डिजिटल प्लेटफार्म अब दर्शकों की पसंद बन चुके हैं निर्माता भी डिजिटल प्लेटफार्म को ही ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं जिससे दर्शकों की व्यूवरशिप में भी काफी इजाफा हुआ है। फिल्म का निर्देशन पुनीत कुमार ने किया है ,इसकी कहानी सुमित अरोरा एवं नवजोत गुलाटी ने लिखी है ,इसके निर्माता विनोद बचवान हैं और इसे सौंदर्य प्रोडक्शन ने निर्माण किया है,सोनी म्यूजिक का इसमें म्यूजिक है।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ पिंक प्लाजो गढ़वाली गीत !सूर्यपाल अनिशा राज की तिकड़ी मचा रही है धमाल !

अब देखना होगा गिन्नी वेड्स सनी का मिसमैच मैच होता है या नहीं ये तो 9 अक्टूबर को ही फिल्म देखने से पता लग पाएगा ,फ़िलहाल आप ट्रेलर का आनंद लीजिए।

Facebook Comments