दुखद : अभिनेता जयपाल नेगी का निधन, पुष्पा छोरी विडियो से उत्तराखंड के घर घर में जाने जाते थे.

1
2791
jaypal negi uttarakhand actor death
file photo

आज २४ मई सुबह सुबह उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री से बहुत दुखद खबर आ रही है प्रसिद्ध अभिनेता जयपाल नेगी का दिल्ली में दुखद निधन हो गया है.

2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत घातक बनता जा रहा है. इस साल कई बड़े कलाकार दुनिया को अलबिदा कह रहे हैं हाल ही में उत्तराखंड की ही रीना रावत का भी लम्बी बीमारी से निधन हो गया था. रीना रावत और जयपाल नेगी पुष्पा छोरी गीत से उत्तराखंड में घर घर में जाने जाते थे. लेकिन इन दोनों बड़े कलाकारों का इस तरह जाना उत्तराखंड फिल्म जगत को अपूरणीय क्षाति हुई है.

jaypal negi uttarakhand death
Jaypal negi

खबरों के मुताबिक जयपाल नेगी लॉकडाउन के बाद से ही टाइफाइड से पीड़ित थे जिससे उनका बुखार बिगड़ गया. वो काफी समय से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थे. बताया जा रहा है कि कल रात यानी आज सुबह २ से ३ बजे के बीच उनका निधन हो गया था. यह सुनकर विस्वास तो नहीं हो रहा लेकिन होनी को कौन टाल सकता है.

पढ़ें Reena rawat death: पुष्पा छोरी पौड़ीखाल से चर्चा में आयी रीना रावत का आकस्मिक निधन

जयपाल नेगी ने उत्तराखंड फिल्म जगत में बड़ा नाम कमाया है. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है, साथ ही उत्तराखंड के सभी नामी कलाकारों  पन्नू गुसाईं, गीता नेगी, कोमल नेगी, अरविन्द नेगी के साथ कई म्यूजिक विडियो में साथ में काम किया है. उनको बड़ी पहचान पुष्पा छोरी विडियो से ही मिली थी जिसके गायक गजेन्द्र राणा हैं. बता दें कि जयपाल नेगी उत्तराखंड के पौड़ी जिले के चौबट्टा खाल के रहने वाले हैं हालाँकि वो बचपन से ही दिल्ली में रहते थे. उन्होंने प्रसिद्ध अभिनेत्री कोमल नेगी से विवाह किया है.

 

जबसे उनके निधन की खबर आई है सोशल मीडिया में उनके फैन्स और दोस्त लगातार उनको श्रधांजलि दे रहे हैं.  उत्तराखंड के मशहूर अभिनेता जयपाल नेगी का दुनिया को अलविदा कहना हम सभी के लिये बहुत बड़ा आघात है. टीम हिलीवुड इस मुश्किल घडी में उनके परिवार दुःख सहने के लिये भगवान् से प्रार्थना करती है और अभिनेता की आत्मा को शान्ति की कामना करती है.

 

दुखद : अभिनेता जयपाल नेगी का निधन, पुष्पा छोरी विडियो से उत्तराखंड के घर घर में जाने जाते थे.

Facebook Comments