Vikas Dubey Encounter के बाद Taapsee Pannu ने U.P पुलिस पर कसा तंज।

2
330
Vikas Dubey Encounter के बाद Taapsee Pannu ने U.P पुलिस पर कसा तंज।
file photo

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन से कानपुर (Kanpur) लाए जा रहे शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे का एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) हो गया है. एनकाउंटर (Encounter) से पहले विकास दुबे को जिस गाड़ी से कानपुर लाया जा रहा था उस गाड़ी का एक्सीडेंट भी हुआ था. भागने की कोशिश में उसे पुलिस की गोलियां लगी. इस एनकाउंटर के बाद अब लगातार सवाल उठ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्वीट के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

Vikas Dubey Encounter के बाद Taapsee Pannu ने U.P पुलिस पर कसा तंज।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan फिल्म Krissh 4 की तैयारियां हुई शुरू, जल्द ही होगा काम शुरू।

वैसे तो तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब चर्चाओं में बनी रहती हैं. और अब तापसी (Taapsee Pannu) ने विकास दुबे के एनकाउंटर (Vikas Dubey Encounter) पर ट्वीट किया और लिखा, ‘Wow, हमने इसकी उम्मीद तो बिल्कुल भी नहीं की थी. और फिर वे कहते हैं कि हमारी बॉलीवुड की कहानियां वास्तविकता से दूर होती हैं.’

यह भी पढ़ें: Jagdeep का 81 साल की उम्र में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड।

आपको बता दें 2 जुलाई की रात कानपुर के बिकरू गांव में पुलिस की टीम विकास दुबे (Vikas Dubey) को पकड़ने के लिए पहुंची थी। इस बात की जानकारी विकास को पहले ही मिल गई। उसके बाद उसने जेसीबी से रास्ते को घेर दिया और आठ पुलिस वालों की हत्या कर दी। सिर्फ यही नहीं विकास दुबे ने बहुत से गुनाह किये। साल 2001 में कानपुर देहात में स्थित शिवली थाने के अंदर घुस कर विकास दुबे ने इंस्पेक्टर रूम में बैठे तत्कालीन श्रम संविदा बोर्ड के चौयरमेन, राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त बीजेपी नेता संतोष शुक्ला को गोलियों से भून डाला था पर कोई गवाह न मिल पाने के कारण विकास दुबे केस से बरी हो गया था.

Facebook Comments