शबाना आज़मी के एक्सीडेंट पर PM मोदी जैसा ट्वीट करने को लेकर उर्वशी रौतेला हो रही है ट्रोल

0
588

urvashi rountela

शबाना आज़मी के एक्सीडेंट पर PM मोदी जैसा ट्वीट करने को लेकर उर्वशी रौतेला हो रही है ट्रोल

अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. खालापुर टोल प्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल पनवेल में भर्ती कराया गया था जहाँ. उनका प्राथमिक उपचार हुआ लेकिन ब्रेन में चोट की वजह से ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक खलबली सी मच गई, सभी बॉलीवुड के सितारे उन्हें मिलने पहुंच रहे है तो वही बहुत सारे सेलिब्रिटीज ने अपने ट्वविटर पर ट्वीट के ज़रिये शबाना आज़मी के प्रति अपनी संवेदनाएं ज़ाहिर कर रहे है और उनके जल्दी ठीक हो जाने के लिए भी दुआ कर रहे है। और इन्ही में से अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी है, जिन्होंने शबाना आज़मी को लेकर अपनी संवेदना ट्वीट के ज़रिये ज़ाहिर की पर वो हो गई ट्वीटर पर ट्रोल।

वरुण धवन की शादी को लेकर डेविड धवन ने कही ये बात

उर्वशी रौतेला ने ट्वीट में लिखा था

“शबाना आजमी के एक्सीडेंट की खबर परेशान करने वाली है. मैं उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करती हूं.” ये ट्वीट अंग्रेजी में था और उनका ट्रोल होने का कारण था उनके ट्वीट का हूबहू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट से मैच होना। आपको बता दे की PM मोदी ने भी शाबान आज़मी को लेकर ट्वीट किया था। शबाना आजमी के साथ हुई दुर्घटना की खबर मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शबाना आजमी जी के दुर्घटना में घायल होने वाली खबर दुखद है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।’ और उसके कुछ समय बाद उर्वशी रौतेला ने संवेदना ज़ाहिर करते हुए एक ट्वीट किया लेकिन ये ट्वीट PM मोदी के ट्वीट जैसा ही था तो इस पर कई यूजर ने उन्हें बड़ी तेज़ी से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

क्या मधुरिमा तुली को सच में बिग बॉस हाउस से बाहर कर देंगे सलमान खान

लोगों ने कहा कि यह तो Ctrl C + Ctrl V है। असल में यह कंप्यूटर की भाषा है। कंप्यूटर की भाषा में इस शब्दावली का प्रयोग कॉपी-पेस्ट यानी नकल करने के लिए किया जाता है। आपको बता दे, की शबाना को मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब उनकी हालत स्थिर है।

Facebook Comments