शूटिंग के लिये सिगार पीने में छूट गए उर्वशी रौतेला के पसीने, हो गया हो हल्ला

0
509

उत्तराखंड से बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हॉट, विंदास और  बोल्ड अवतार के लिए हमेशा  ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नए-पुराने वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं. जिसके चलते वह चर्चा में बनी हुई  हैं. उनकी चाहे कोई फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाती है. ऐसे ही एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में उर्वशी रौतेला सिगार पीते हुए दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि यह पहली बार था जब उन्होंने स्मोकिंग की थी.

urvashi rautela videos during shooting
Image : Urvashi rautela / insta

यह भी पढ़ें Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला ने भी पीएम रिलीफ फण्ड में दान दिए 5 करोड़

वीडियो उर्वशी रौतेला के सॉन्ग ‘गल बन गई’ की शूटिंग के दौरान का है. इस गाने में उर्वशी के साथ विद्युत जामवाल भी दिखाई दिए थे. गाने की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘गाने की शूटिंग के दौरान मुझे इस बात के लिए डांट पड़ गई थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता था. स्मोकिंग सेहत के लिए हानिकारक है.’ दरअसल, गाने में एक्ट्रेस को बोल्ड अंदाज में सिगार पीना था, लेकिन उर्वशी के लिए यह पहली बार था जब वह स्मोकिंग कर रही थीं. ऐसे में उन्हें इसके लिए कई टेक लेने पड़े थे.  

यह भी पढ़ें उर्वशी रौतेला का अब ये विडियो हुवा वायरल, लॉकडाउन में कर रही हैं लोगों की बोरियत दूर

वहीं शॉट देते समय जब उर्वशी सही से स्मोकिंग भी नहीं कर पा रही थीं, जिसके चलते बार-बार रीटेक लेने पर उर्वशी को डायरेक्टर से डांट पड़ी थी. एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्होंने इस गाने के लिए सेट पर ही स्मोकिंग की प्रेक्टिस की थी. इसी दौरान उर्वशी से सिगार अपने ही ऊपर गिर जाती है, जिससे सेट पर हंगामा मच जाता है. उर्वशी रौतेला के इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 11 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है. 

 

उत्तराखंड के कोटद्वार से निकली उर्वशी रौतेला ने सिंह साहब द ग्रेट से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब वो लगातार कई फिल्मों में नज़र आ रही हैं.

Gal Ban Gayi Video song 

Facebook Comments