गोवा के क्लब में मिल रही है उर्वशी रौतेला के नाम की ड्रिंक, जल्द फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी, पढ़ें पूरी ख़बर

0
630

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला एक ओर जहां बॉलीवुड में कहीं निर्देशकों की पसंद बन रहीं हैं वहीं दूसरी ओर वह अब गोवा के एक बिजिनिसमैन की पहली पसंद बनी हैं। जहाँ इस बिजिनिसमैन ने उनके नाम से एक ड्रिंक बनाई है। गोवा के एक क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम पर रखा है। क्लब के सूत्रों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला शॉट उनके व्यक्तित्व से प्रेरित है। क्लब का मानना है कि यह लोगों का ध्यान खींचने में मदद करेगी और यह हर किसी के यहां आने का एक कारण भी बनेगी। यह गोवा में जिस तरह का माहौल है, उसके हिसाब से बिल्कुल सटीक है।

करण ने शाहरुख को गिफ्ट की डेनिम जैकेट, किंग खान ने शेयर की फोटो

इस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘मेरे नाम से ड्रिंक का अनावरण करना क्लब से ओर की गई एक अच्छी शुरुआत है। यह मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस कराता है। उम्मीद करती हूं कि क्लब के मालिक को इससे जिस तरह की प्रतिक्रिया का इंतजार है, उन्हें वह मिले।’

Urvashi Rautela

आज ऐसे दिखते है 90 के दशक के “रामायण” सीरियल के एक्टर, जानें कुछ बातें

आने वाले समय में उर्वशी, अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगी। इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कीर्ति खरबंदा और अरशद वारसी जैसे कलाकार हैं। उर्वशी का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन चरण है, क्योंकि अंतत: उन्हें बॉलीवुड में भिन्न कहानियों और परियोजनाओं का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है।

Urvashi Rautela

नवरात्रि में ‘लक्ष्मी’ बनकर सामने आए अक्षय कुमार, शेयर किया लक्ष्मी लुक

Facebook Comments