सोशल मीडिया में अपनी अदाओं से बवाल मचा रही है, उर्वशी रौतेला

0
251
File Photo

इन दिनों  बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ((Urvashi Rautela)) सोशल मीडिया में अपनी अदाओं से बवाल मचा रही है। फैंस को उनका बोल्ड अंदाज़ काफी लुभा रहा है।

 

हालाँकि देशभर में अब धीरे -धीरे कुछ शर्तों के साथ लॉक डाउन खुल रहा है। लेकिन आज भी लोगों के अंदर कोरोना की दहशत  समाई हुई है, इसीलिए लोग अपने -अपने घरों में मेहफ़ूज़ है, जान है तो जहान है। लॉक डाउन में सबसे मुश्किल काम है  कि सारा दिन घर में रहकर ऐसा क्या किया जाए कि वक़्त का पता ही ना चले। पर लोगों के पास इसका भी हल था ,और वो है मोबाइल फ़ोन। ज़्यादातर लोग सोशल मीडिया का भरपूर फायदा उठाते हुए नज़र आ रहे है ।  यूट्यूब और टिक टॉक जैसे सोशल ऐप ने लोगों की सारी चिंताएं ही खत्म कर दी। लोग सुबह से लेकर रात तक मोबाइल के ही साथ चिपके हुए नज़र आये। बच्चे ,बूढ़े ,जवान से लेकर बॉलीवुड की बड़ी -बढ़ी हस्तियां भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नज़र आई।

उर्वशी रौतेला
Image Source : Social Media

यह भी पढ़े : पूजा भट्ट ने लॉक डाउन के बीच खुले शराब के ठेकों का समर्थन करते हुए कही बड़ी बात

लॉक डाउन के बावजूद भी बॉलीवुड सितारे फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हुए नज़र आ रहे है ।  कभी सोशल मीडिया  में अपनी तस्वीरों को  शेयर कर तो कभी लाइव आकर फैंस  से जमकर गप्पे लड़ाते हुए दिखाई दे रहे है ।  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  लॉकडाउन में भी सुर्खियां बटोरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, अकसर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं। हाल ही में उवर्शी ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टा में अपनी एक बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है। उर्वशी का ये अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।अब तक लाखो लोगो ने उनकी तस्वीर को लाइक किया है।  लॉक डाउन के चलते उर्वशी रौतेला इंस्टा में लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर लोगों का खूब मनोरंजन करती हुई नज़र आ रही है।

यह भी पढ़े : क्रिकेट के धुरंधर से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने झूठी खबरों को लेकर कहा,मत कर फॉरवर्ड

आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला  ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी’क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

Facebook Comments