Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला ने भी पीएम रिलीफ फण्ड में दान दिए 5 करोड़

1
338
Urvashi Rautela also donated 5 crores to PM Relief Fund
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)भी  गरीबो की मदद करने के लिए सामने आई है।  उर्वशी रौतेला ने  पीएम रिलीफ फण्ड में  5 करोड़ दान देकर सुखियों में बनी हुई है।

कोरोना जैसी महामारी का सामना करने के लिए आज पूरा देश एक जुट खड़ा है। बॉलीवुड भी कोरोना जैसे मुश्किल दौर में देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। कोरोना से गरीबों की मदद करने के लिए अक्षय कुमार ने सबसे पहले अपना हाथ बढ़ाया था। अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फण्ड में 25 करोड़ रूपए दान दिए थे। जिसके बाद धीरे -धीरे सारा बॉलीवुड कोरोना से गरीबों की मदद करने के लिए सामने आने लगा। न सिर्फ आर्थिक बल्कि मानसिक रूप से भी बॉलीवुड सितारें गरीब लोगों की मदद करते हुए नज़र आ रहे है।  इसे कहते है अखंड भारत।

Urvashi Rautela also donated 5 crores to PM Relief Fund
source image insta

इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी गरीबों की मदद करने के लिए सामने आई है।  उर्वशी रौतेला ने   पीएम रिलीफ फण्ड में  5 करोड़ दान दिए है।उनका कहना है कि हमें एक साथ आने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता. हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास आयोजित करने की जानकारी दी. उसका सत्र उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और डांस  सीखना चाहते हैं.

यह भी पढ़े : Neha Solanki हल्द्वानी की गलियों से निकलकर पहले टीवी और उसके बाद फ़िल्मी दुनिया में रखा इस ख़ूबसूरत हसीना ने कदम

इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला  Urvashi Rautela ने बताया कि वह सत्र में जुम्बा, तबता और लैटिन डांस सिखाएंगी. टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास ने उन्हें 1.8 करोड़ लोगों के साथ जोड़ा. इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले जिसे उन्होंने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई दान कर दिया। न्होंने कहा, “मैं सभी की बहुत आभारी हूं, जो कुछ भी वे कर रहे हैं, न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों के लिए, बल्कि आम लोगों के लिए भी, क्योंकि हम सभी को एक साथ रहने की आवश्यकता है और हम सभी को उनके समर्थन की आवश्यकता है. कोई भी दान छोटा नहीं होता. हम साथ मिलकर इसे पूरी दुनिया से हरा सकते हैं।

यह भी पढ़े : YouTube vs TikTok : यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बजा दी टिक -टॉकर्स की बैंड, सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है यूट्यूब VS टिक टॉक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  Urvashi Rautela लॉकडाउन (Lockdown) में भी सुर्खियां बटोरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, अकसर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं। हाल ही में उवर्शी ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टा में अपनी एक बोल्ड तस्वीर को शेयर किया है। उर्वशी का ये अंदाज़ दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।अब तक लाखो लोगो ने उनकी तस्वीर को लाइक किया है।  लॉक डाउन के चलते उर्वशी रौतेला इंस्टा में लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर लोगों का खूब मनोरंजन करती हुई नज़र आ रही है।

यह भी पढ़े : विडियो : Baarish 2 आशा नेगी पहली बार किसिंग सीन करने में नर्वस हो गयी थीं, लोगों ने उड़ाया था मज़ाक

आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला Urvashi Rautela  ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी’क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

Facebook Comments