यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल अब म्यूजिक से मचाएंगे धमाल,Emiway Bantai के साथ कर रहे हैं शूट।

0
439
universe-boss-chris-gayle-will-now-rock-musicare-shoot-with-emiway-bantai

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल जिनका नाम सुनते ही बड़े बड़े गेंदबाजों की रातों की नींद ख़राब हो जाती है,जल्द ही भारतीय रैपर Emiway  Bantai  के साथ वीडियो में नजर आने वाले हैं,गेल वर्ल्ड क्रिकेट में यूनिवर्स बॉस के नाम से जाने जाते हैं और किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियाँ कुछ ही मिनट में उड़ाने का सामर्थ्य रखते हैं।

universe-boss-chris-gayle-will-now-rock-musicare-shoot-with-emiway-bantai

 

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म तेजस की शूटिंग की पूरी, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट।

कैरेबियन खिलाडी अपने स्टाइल के लिए विश्व क्रिकेट में जाने जाते हैं,और हिंदुस्तान के क्रिकेट फैंस तो क्रिस गेल की विस्फोटक बल्लेबाजी के फैन हैं ही,लेकिन ख़ास खबर अब ये है कि गली से निकले Emiway Bantai और यूनिवर्स बॉस जब एक ही फ्रेम में नजर आएंगे तो दर्शकों का उत्साह अपने चरम पर होगा।

यह भी पढ़ें:  कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दो दिन बाद की होली विश,फैंस ने कहा ‘भांग’ का नशा आज उतरा है क्या?

अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो शेयर करते हुए क्रिस गेल ने लिखा है: “emiway bantai भाई आपके साथ काम करना और मिलना एक ख़ुशी की बात है,आप सचमुच एक विनम्र आत्मा हैं,प्रतिभाशाली और सच्चे पेशेवर हैं,साथ में हमारे गाने की शूटिंग करते हुए बहुत धमाकेदार मजा आया अब और इसके रिलीज़ होने का इंतजार नहीं होता” बड़ा सम्मान।

https://www.facebook.com/ChrisGayleSpartan/posts/318281522992430

कुछ ही दिनों में आईपीएल का आगाज भी होने वाला है तो क्रिस गेल अपने भारतीय प्रसंशकों को गीत की सौगात जल्द ही दे सकते हैं,हालाँकि सॉन्ग कब रिलीज़ होगा इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है,दर्शकों का सस्पेंस अब भी बरक़रार है कि ये सॉन्ग EMIWAY के चैनल से रिलीज़ होगा या क्रिस गेल इसे अपने चैनल से रिलीज़ करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले भी क्रिस गेल अविना शाह के ग्रूव म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।अब देखना होगा यूनिवर्स बॉस और Emiway Bantai  अपने प्रसंशकों को क्या सौगात देते हैं।

यह भी पढ़ें:  फिल्म रामसेतु के सेट से अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, एक्टर ने उड़ाया मजाक।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।