नैनीताल में शूटिंग के दौरान घायल हुई ऊ अंटावा गर्ल, रोकनी पडी शूटिंग

0

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  अपने चोटिल हाथों की फोटो शेयर की है। उन्होंने इस घटना को ‘पर्क्स ऑफ एक्शन’ कहा है। सामंथा इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बन रही हॉलीवुड  एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के इंडियन वर्जन ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़े : दिलों को छू गया पप्पू कार्की का नया गीत ,सुनने के लिए लगातार दर्शकों की भीड़

प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु मंगलवार को यहां शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। उनके हाथों में  गहरी खरोंचें आईं हैं और घाव भी बन गए हैं। सातताल के निकट सामंथा एक एक्शन दृश्य फिल्मा रहीं थीं तब ये हादसा हुआ। उन्हें खासी चोट आ जाने के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी पुष्पा फिल्म के आइटम नंबर ऊ अंटावा से रातों रात प्रसिद्धि के शिखर पर पहुंचीं सामंथा रुथ प्रभु ने घटना की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए चोटिल हाथों की फोटो भी डाली है। उन्होंने इस घटना को ‘पर्क्स ऑफ एक्शन’ कहा है सामंथा इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बन रही हॉलीवुड  एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के इंडियन वर्जन ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं।

यह भी पढ़े : भर्ती परीक्षाओं को लेकर UKPSC का बड़ा अपडेट, पढ़िए

अपने किरदार को प्रभावी बनाने के लिए सामंथा खुद ही एक्शन सीन दे रही थीं। ऐसे ही एक एक्शन सीन की शूटिंग करते समय वे घायल हो गईं। बता दें कि सिटाडेल (किला) प्रसिद्ध रूसो ब्रदर्स की ओर से निर्मित हॉलीवुड की बेहद सफल वेब सीरीज है।

हिलीवुड न्यूज़ की ताजातरीन जानकारियों के लिए जुड़े रहिए साथ ही वीडियो रिव्यु एवं अन्य जानकारी यूट्यूब पर भी देखिए  –

 

 

 

Exit mobile version