Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के नए एपिसोड इस दिन होंगे टेलीकास्ट।

0
249

टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हास्य शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर हैं. एक बार फिर यह शो नए एपिसोड्स के साथ फिर से तैयार हैं. देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण लॉकडाउन (Lockdown) के चलते टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की सभी शूटिंग रुक गई थी, हालांकि, अब सरकार की नयी गाइडलाइन्स के साथ शूटिंगस दोबारा शुरू हो गई है. जल्द ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के नए एपिसोड दर्शकों को देखने को मिलेंगे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के नए एपिसोड इस दिन होंगे टेलीकास्ट।
Source: Instagram Neela Tele Films Private Limited

यह भी पढें: Amazon Prime Video की नयी वेब सीरीज़ ‘Bandish Bandits’ रिलीज़ डेट हुई ज़ारी ।

हाल ही में Neela Tele Films Private Limited ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के नए एपिसोड का प्रोमो शेयर करते हुए शो की रिलीज़ डेट अनाउंस की है। Neela Tele Films Private Limited ने पोस्ट में लिखा, ‘Aapka intezaar ab hoga khatam, kyunki ab khilegi har chehre par muskaan, aur India se milega ek muskurata Hindustan! 22nd July se dekhiye TaarakMehtaKaOoltahChashma ke naye episodes Mon-Fri raat 8:30 baje, sirf sabtv par.

यह भी पढें: Kunal Khemu ने शेयर किया फिल्म ‘Lootcase’ का पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज़।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ 22 जुलाई से नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर टेलीकास्ट किया जायेगा. बता दें, यह शो अपने 12 साल जल्द ही पूरे करने वाला है. नए एपिसोड्स में भी दर्शकों को वहीं खुशी, पॉजिटिविटी और गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच प्यार देखने को मिलेगा. शो की पूरी टीम फिर एक बार टीवी पर आने के लिए काफी खुश है. फैंस को भी शो का बेसब्री से इंतजार है।

Facebook Comments