Preksha Mehta Suicide लॉकडाउन से परेशान एक्ट्रेस ने हारी हिम्मत, मिला सुसाइड नोट

0
399
During Lockdown Tv Actress Preksha Mehta Committed Suicide
file photo

हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार को मानसिक तनाव के चलते 25 वर्षीय टीवी अभिनेत्री (TV Actress) प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक आत्महत्या से पहले प्रेक्षा ने एक पत्र लिखा, उस पत्र में उन्होंने अपने करियर के अधूरे सपनों और रिश्तों को लेकर गहरी मायूसी की ओर इशारा किया है. जब मीडिया ने हीरानगर थाने के प्रभारी राजीव भदौरिया से बात की तो उन्होंने बताया कि टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगा ली.

Preksha mehta suicide during lockdown effect
Photo :Facebook/ Preksha mehta

यह भी पढ़ें : कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर को जकड़ा कोरोनावायरस ने .

उन्होंने बताया, “केस की शुरुआती जांच में हमें लगता है कि प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) मानसिक तनाव की शिकार थी. हालांकि, यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है. लेकिन हम इस केस तमाम पहलुओं पर गहराई से जांच कर रहे हैं.” भदौरिया ने यह भी बताया कि प्रेक्षा मेहता की आत्महत्या के बाद उसका कथित सुसाइड नोट उसके परिजनों ने पुलिस को सौंपा है, “हालांकि इस पत्र में किसी व्यक्ति पर कोई सीधा आक्षेप नहीं है. लेकिन इसमें प्रेक्षा ने अपने अधूरे सपनों और रिश्तों को लेकर गहरी मायूसी की ओर इशारा किया गया है.”

यह भी पढ़ें :घरेलू स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण जौहर ने घर पर किया खुद को सेल्फ आइसोलेट

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस, प्रेक्षा के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है और इसी के साथ ही प्रेक्षा के मोबाइल फोन की जाँच भी करेगी. आपको बता दें कि प्रेक्षा टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल, मेरी दुर्गा और लाल इश्क में भी काम कर चुकी थीं. कोरोना वायरस के चलते लगाये गये लॉकडाउन के कारण वह मुंबई से अपने घर इंदौर लौट आयी थीं और मुंबई से जाने से पहले तक उनके पास कोई काम नहीं था।

यह भी पढिये : युवक ने कोरोना को लिया हल्के में, डाला परिवार समेत गाँव को खतरे में – विडियो वायरल

वन्ही कई मीडिया  रिपोर्ट्स में यह भी बात सामने आ रही है कि कोरोनावायरस और लॉकडाउन की वजह से भी प्रेक्षा अवसाद ग्रस्त हो गयी थी. लॉकडाउन की वजह से बंद फिल्म इंडस्ट्री भी धीरे धीरे कलाकारों को अवसाद में धकेल रही है. इस स्थिति के कारण कलाकार आत्महत्या को गले लगा रहे हैं. अधिकांश कलाकारों और क्रू मेंबर की रोज़ी रोटी छिन चुकी है.

Facebook Comments