तू मेरी पहाड़न, इस उत्तराखण्डी गाने को सुनते ही झूम उठेंगे आप

0
636

तू मेरी पहाड़न, (Tu Meri Pahadan) इस उत्तराखण्डी गाने को सुनते ही झूम उठेंगे आप

उत्तराखंड और उत्तराखण्डी गीतों का कोई जवाब ही नहीं है। आजकल जितने भी उत्तराखण्डी गीत आ रहे है। उनमे वो रसियाणं है कि बार बार ऐसे गानों को सुनने का मन करता है। फिर चाहे गढ़वाली हो, जौनसारी हो या फिर कुमाउनी हो।

आज की युवा पीड़ी उत्तराखण्डी गीतोँ में काफी रूचि ले रही है। टिक टॉक से लेकर यूट्यूब में उत्तराखंडी गीत खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं जिससे उत्तराखंड के गायको को भी नए नए गीतों को बनाने में बल मिल रहा है।
जो की उत्तराखण्ड म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही उत्तराखण्डी कुमाउनी गाना रिलीज़ हुआ है जो की बड़ा ही प्यारा गाना है। इस गाने के बोल है”तू मेरी पहाड़न” इस गीत में मेल फीमेल दोनों की आवाज़ है। इस गीत को ” मेरो लेहंगा 2″ के गीत से चर्चा में आये इन्दर आर्य और ज्योति आर्य ने गाया है। इस गीत में म्यूजिक अशीम मंगोली ने दिया है और गीत को फौजी बालम बगड्वाल ने लिखा है।

बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्ठी का यह टिक टॉक वीडियो हो रहा वायरल

इस गीत को दोनों गायको ने बड़े प्यार भरे अंदाज़ में पेश किया है। लोगों को यह गीत बहुत ही पसंद आ रहा है और साथ ही साथ इस गाने का टाइटल भी लोगों को पसंद आ रहा है “तू मेरी पहाड़न”. भले ही इस गाने को स्टूडियो में शूट करते हुए दिखाया गया है। लेकिन ये गाना सच में आपके दिल को छू जाएगा और आपका मन भी झूमने का करेगा। अब देखना यह होगा कि मेरो लहँगा 2 में इन्दर आर्य, ज्योति आर्य और अशीम मंगोली इन तीनों की तिकड़ी के जादू से यह गीत आजकल छाया हुआ है। अब ये जादू तू मेरी पहाड़न पर चलता है या नहीं। लेकिन गीत को सुनकर यह तो पक्का लग रहा है कि इस बार की शादियों में इस गीत पर खूब ठुमके लगने वाले हैं।

अब तक यूट्यूब में तू मेरी पहाड़न तेजी से वायरल हो रहा है आप भी कमेंट बॉक्स में लिखकर बताये कि ये गीत आपको कैसे लगा।

Facebook Comments