Daisy shah ईद की मुबारकबाद देने पर हुई ट्रोल,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब।

0
448
डेजी शाह ईद की मुबारकबाद देने पर हुई ट्रोल,एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब।

एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy shah) ने भी ईद के मौके पर अपने फैंस और करीबियों को बधाई दी है, लेकिन कुछ लोगों को उनकी बधाई देना ठीक नहीं लगा और उन्होंने डेजी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया, कहा कि कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए.

यह भी पढ़ें: Remo Dsouza को एक शख्स ने बताया रेमेडिसिवीर,यूजर ने लिखा-अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए।

देशभर में कोरोना महामारी के बीच लोगों ने अपने-अपने घरों में ईद का त्योहार मनाया था. जहां लॉकडाउन के चलते ज्यादा लोगों की भीड़ जुटाने पर मनाही थी. ऐसे में मुस्लिम समुदाय के लिए भले ही ये ईद पहले की तरह न मना पाएं हों. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों को ईद की मुबारकबाद दी थी. जिनमें से बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy shah) ने भी ईद की बधाई दी. हालांकि ईद की मुबारकबाद देने पर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया.

 

दरअसल एक्ट्रेस डेजी ने भी ईद के मौके पर अपने फैंस औऱ करीबियों को बधाई दी है. लेकिन कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ने याद दिलाया कि आज अक्षया तृतीया भी है तो किसी ने उन्हें धर्म का पाठ पढ़ा दिया. डेजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों को साथ एक पोस्ट लिखा था. पोस्ट में उन्होंने लिखा, ईद मुबारक. भरोसे का उपहार, उम्मीद का आशीर्वाद, शांति औऱ प्यार का अल्लाह हमेशा हमारे साथ है.

यह भी पढे़ं: Munmun Dutta के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत FIR दर्ज,पढ़ें रिपोर्ट।

डेजी शाह (Daisy shah) के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि तू हिंदू है पहले ढंग से अपने धर्म को संभाल ले… मुस्लिम लोग उनकी ईद संभाल लेंगे… अनपढ़ गंवार. लेकिन डेजी ने भी चुप रहने के बजाय करारा जवाब दिया. डेजी ने लिखा, ‘मेरे माता-पिता ने मुझे हर धर्म की इज्जत करना सिखाया है. शायद आप सीखना भूल गए होंगे अपने बचपन में. कृपया अपनी घटिया सोच का ज्ञान कहीं और जाकर बताइए.

यह भी पढ़ें: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार टीएनआर का कोरोना से निधन, इन सेलेब्स ने जताया दुख।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।