Malang Trailer: फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज, आदित्य और दिशा पाटनी की दिखी बेहतरीन कैमिस्ट्री

0
897

Malang Trailer: फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज, आदित्य और दिशा पाटनी की दिखी बेहतरीन कैमिस्ट्री

अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू की फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक आवाज से होती है जिसमें कहते हैं, तुझे पता है हम तीनों एक जैसे हैं, लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता, मेरे लिए जान लेना मेरा नशा है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड की बेमिसाल सुन्दरता को प्रदर्शित करता हुआ उत्तराखण्डी विडियो सोंग ‘मेरो रंगीलो पहाड़’ हुआ रिलीज

Malang Traile

इसके बाद आदित्य सबको मारते हुए नजर आते हैं। फिर होती है दिशा की एंट्री जो फिल्म में अपनी हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। दिशा ये कहती हुई नजर आती हैं, हम सबको लाइफ में फ्रिडम चाहिए…कोई रोकना वाला ना हो…कोई टोकने वाला ना हो। आदित्य और दिशा के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलती है।

Malang Traile

मलंग ट्रेलर यहां देखें :-

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जानें कैसे रहा ए आर रहमान का संगीत का सफर

Malang Traile

अनिल कपूर भले ही पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन ये पुलिस वाला कोई आम पुलिस वाला नहीं, इसमें भी एक अलग अंदाज है। कुणाल खेमू का भी बिल्कुल अलग अवतार देखने को मिला।ट्रेलर से क्लीयर है कि फिल्म एक थ्रिलर-एक्शन फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म में सस्पेंस भी भरपूर होने वाला है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ‘मलंग’ फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।

यह भी देखें :