ट्रैफिक पुलिस ने दी चालान काटने की धमकी, हार्ट अटैक से हुई मौत

0
1083

नोएडा

Traffic Police

मूलचंद शर्मा रविवार शाम को अपने भांजे से मिलने के लिए अपने बेटे गौरव के साथ कार में इंदिरापुरम जा रहे थे। उसी दौरान मॉडल टाउन अंडरपास के ऊपर इंदिरापुरम साइड में खड़े ट्रैफिक पुलिसकर्मी की वजह से बेटे को हार्ट अटैक आया और वह देखते ही देखते चल बसा।

वेस्टइंडीज टीम को जल्द मिलेगा नया कप्तान, कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रैथवेट से छीनी कप्तानी

मूलचंद शर्मा ने बताया कि वे रविवार शाम को इंदिरापुरम जाने के लिए घर से निकले। गौरव कार चला रहा था, जबकि वे उसके साथ अगली सीट पर बैठे थे। वहीं उनकी पत्नी पीछे वाली सीट पर थी। शाम करीब 6 बजे मॉडल टाउन अंडरपास पार करके एनएच- 9 पर चढने के बाद इंदिरापुरम साइड में खड़े एक ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा करते हुए गाड़ी के बोनट पर डंडे मारने शुरू कर दिए। उन्होंने गौरव से कहकर गाड़ी साइड लगवाई और ट्रैफिककर्मी के व्यवहार पर नाराजगी जताई। लेकिन, उसने चालान और गाड़ी सीज करने की धमकी देते हुए फोटो खींचना शुरू कर दिया। उसी वक्त गौरव को चक्कर आया और वह गिरकर बेहोश हो गया। उसे गिरते देख ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां से गायब हो गया।

Traffic Police

Sahoo Box Office Collection Day 6 : “साहो” की कमाई में आया बंपर उछाल, पढ़ें रिपोर्ट

एक राहगीर ने आकर उनकी मदद की और उनकी कार की स्टेयरिंग संभाली। इसके बाद वे गौरव को लेकर फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। वहां पर डॉक्टरों ने कार के अंदर ही गौरव को देखकर भर्ती करने से इनकार कर दिया और उसे कहीं ओर ले जाने के लिए कहा। इसके बाद वे उसे लेकर कैलाश अस्पताल पहुंचे, जहां पर 10- 20 मिनट चेक अप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने पीएम और सीएम से इस मामले में इंसाफ दिलवाने की मांग की है

उत्तराखंड की साक्षी दिखेंगी अन्तराष्ट्रीय विलचेयर बॉस्केट बॉल में

Facebook Comments