21 जून को भारत में होगी रिलीज़ ‘टॉय स्टोरी 4’

0
298

हॉलीवुड की फिल्म ‘टॉय स्टोरी 4’ जल्द ही अव भारत में भी रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म 21 जून को भारत के सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी। जून का महीना फिल्म प्रेमियों के लिए धमाल का महीना होने वाला है। इस महीने हिंदी से लेकर हॉलीवुड तक की तमाम बहु प्रतीक्षित फिल्में एक साथ रिलीज़ हो रही हैं।

रोहित चौहान के ‘रुपसा रमोति’ गीत का वीडियो रिलीज़ !संजू सिलोड़ी और अनामिका मुख्य भूमिका में ! पढ़ें रिव्यु !

5 जून को सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के साथ रिलीज़ हो रही है ‘एक्समैन-डार्क फ़िमिक्स’ फिर 14 जून को आएगी ‘ऍमआईबी इंटरनेशनल’ और इसके अगले हफ्ते भारत में रिलीज़ होने जा रही है सुपरहिट फिल्म सीरीज़ टॉय स्टोरी की चौथी फिल्म टॉय स्टोरी 4

उत्तराखंड की उभरती हुई बाल गायिका को दूर विदेश छीन बाबाजी से मिल रही प्रसिद्धि

इस फिल्म सीरीज की हर फिल्म सुपरहिट रही है और अब सबकी निगाहें इसकी अगली कड़ी पर लगी है। अमेरिकी रिपोर्ट बता रही है की 21 जून को अपनी रिलीज़ के दिन ही टॉय स्टोरी 4 बड़ा धमाका करने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर जिस तरह की उत्सुकता देखि जा रही है उसके चलते फिल्म ओपनिंग वीकेंड में ही गेम चैंजेर साबित हो सकती है।

उत्तराखंड की उभरती हुई बाल गायिका को दूर विदेश छीन बाबाजी से मिल रही प्रसिद्धि

जोश कूले निर्देशित ‘टॉय स्टोरी 4’ में टॉम हैक्स, टिम ऐलेन, एनी पॉट्स, जॉन कुजैक के अलावा इस बार टोनी हेल, क्रिस्टिना हेंडरिक्स, कियानु रीव्स, कीगल माइकल के और जॉर्डन पीले की आवाजे भी सुनाई देंगी।

ऑफिसियल ट्रेलर आप यहां देख सकते है.

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments